scriptगोगुन्दा विधायक के खिलाफ बलात्कार का केस, महिला को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप | Rape Case Against Gogunda MLA Prataplal Bheel, Gogunda Police, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

गोगुन्दा विधायक के खिलाफ बलात्कार का केस, महिला को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप

– गोगुन्दा विधायक प्रतापलाल भील के विरुद्ध गोगुन्दा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज

उदयपुरFeb 05, 2021 / 09:31 am

madhulika singh

gogunda_mla.jpg
उदयपुर. गोगुन्दा विधायक प्रतापलाल भील के विरुद्ध गोगुन्दा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। एक महिला का आरोप है कि विधायक ने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया।
महिला ने पुलिस को बताया कि विधायक प्रतापलाल से वह तीन-चार साल पहले एक सामाजिक आयोजन में मिली थी। उस समय जान पहचान हुई तो विधायक ने मेलजाेेल बढ़ाया। इसके बाद विधायक ने शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा। विधायक ने उदयपुर के सुखेर स्थित एक फ्लैट और नीमच में महिला के साथ संबंध बनाए। इसके बाद विधायक शादी से मुकर गया। केस को लेकर महिला आईजी सत्यवीर सिंह के समक्ष पेश हुई। बताया गया कि महिला शादीशुदा है।

महिला की मेडिकल जांच करवाई गई है। मामले की जांच सीआईडी सीबी करेगी।
डॉ. राजीव पचार, जिला पुलिस अधीक्षक, उदयपुर

मुझे केस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।
प्रतापलाल भील, विधायक, गोगुन्दा

चर्चा में रहे विधायक
उल्लेखनीय है कि भाजपा के विधायक प्रतापलाल भील हमेशा चर्चा में रहे हैं। वे कांग्रेस के गढ़ में लगातार दो बार जीत हासिल करने पर चर्चा में आए थे। पहली बार विधायक बनने के पर प्रतापलाल ने अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाया। दो साल पहले इन्होंने दसवीं की परीक्षा दी थी। वे 34 साल बाद शिक्षा से जुड़कर चर्चा में आए थे। विधायक अपने पेतृक गांव दादीया से दो बार सरपंच भी रह चुके हैं।

Home / Udaipur / गोगुन्दा विधायक के खिलाफ बलात्कार का केस, महिला को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो