script

बड़ी पाल के पास फिर हुई लूट की वारदात

locationउदयपुरPublished: Jun 12, 2021 10:09:40 am

उचक्कों ने चाकू दिखाकर युवक-युवती को लूटा, युवती ने बनाया वारदात का वीडियो, हुआ वायरल

बड़ी पाल के पास फिर हुई लूट की वारदात

बड़ी पाल के पास फिर हुई लूट की वारदात

उदयपुर. अम्बामाता थाना क्षेत्र में बड़ी तालाब की पाल के पास फिर लूट की वारदात हो गई। उचक्कों ने कार सवार युवक-युवती को रोका, चाकू दिखाकर रुपए, घड़ी आदि छीन लिए। युवती ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
घटना शुक्रवार शाम की है। बड़ी पाल से गोरेला जाने वाले रास्ते पर चार उचक्के दो बाइक पर आए। कार सवार युवक-युवती को रोका और चाकू दिखाकर रुपए मांगने लगे। रुपए दे देने के बाद भी मारपीट करते हुए घड़ी आदि कीमती सामान भी छीन लिए। भागते हुए उचक्कों ने कार की चाबी भी छीन ली, जिसे कुछ दूरी पर फेंक गए, ताकि कार से उनका पीछा नहीं किया जा सके। लूटपाट के दौरान की आवाजों में एक उचक्का दूसरे को ‘जीयाजीÓ कहता सुनाई दे रहा है, जिससे संभवतया वारदात करने वाले उचक्के आपसी रिश्तेदार हो सकते हैं। उचक्के जिन दो बाइक पर आए, उन पर नम्बर प्लेट भी नहीं थी। घटना को लेकर पुलिस रात तक मामला दर्ज नहीं हुआ, उचक्कों की तलाश करती रही।
पाल पर चौकी बेअसर
बड़ी पाल पर लगातार हो रही लूट की वारदातों को लेकर यहां अस्थाई चौकी लगाई गई थी। इसके बावजूद शुक्रवार शाम 6.30 बजे पास के आसपास के क्षेत्र में ही लूट की घटना हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो