scriptहमले के बाद ग्रामीणों ने पैंथर को कैरोसीन डालकर जिंदा जलाया | Udaipur: villages burnt panther after attack | Patrika News
उदयपुर

हमले के बाद ग्रामीणों ने पैंथर को कैरोसीन डालकर जिंदा जलाया

वृद्ध पर हमला करने के बाद ग्रामीणों ने पैंथर को लाठियों से पीट-पीट कर अधमरा कर कैरोसीन डाल जला कर मार दिया।

उदयपुरJan 27, 2019 / 11:42 am

Santosh Trivedi

panther

panther

उदयपुर। इसवाल रोड पर रामा गांव के पास खरबड़ गांव में शनिवार सुबह एक्सीडेंट में घायल पैंथर के वृद्ध पर हमला करने के बाद ग्रामीणों ने पैंथर को लाठियों से पीट-पीट कर अधमरा कर कैरोसीन डाल जला कर मार दिया।
पुलिस और वन विभाग की टीम सूचना पर जब तक मौके पर पहुंची, उन्हें वहां पैंथर के कुछ जलकर राख हुए अवशेष ही मिले। वन विभाग के उत्तर मंडल ने अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उत्तर मंडल एसीएफ देवेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि क्षेत्रीय अधिकारी को मौके पर जांच के लिए भेजा था। प्राथमिक अनुसंधान में पता चला है कि खरबड़ गांव के पास हाईवे पर बीती रात पैंथर किसी वाहन की टक्कर में घायल हो गया था। वहां से पैंथर बचने के लिए गांव में खेत में बने बाड़े में चला गया।
घायल पैंथर रातभर वहीं रहा, सुबह करीब 5 से 6 बजे प्रेम सिंह (65) पुत्र नाथू सिंह खरबड़ बाड़े पर पहुंचे, तो घायल पैंथर ने प्रेम सिंह पर हमला कर दिया। प्रेम सिंह के शोर मचाने पर आस-पास के ग्रामीण बाड़े पर इकट्ठे हो गए।
पैंथर के घायल होने से वह भाग नहीं पाया और ग्रामीणों ने उसे घेर कर लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। अधमरे पैंथर पर कैरोसीन छिड़क कर ग्रामीणों ने उसे जला दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक सारे ग्रामीण मौके से भाग गए थे, वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची।

Hindi News/ Udaipur / हमले के बाद ग्रामीणों ने पैंथर को कैरोसीन डालकर जिंदा जलाया

ट्रेंडिंग वीडियो