पीएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ कर टिप्पणी करने पर मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल किया फोटो, भाजपा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज

By: Hitendra Sharma

Updated: 11 Jul 2021, 10:48 AM IST

उज्जैन. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। भाजपा के पदाधिकारियों ने इसकी शिकायत की थी।

Must See: महंगाई परेशानी, पर इसके बिना जिंदगी में आनंद नहीं - मंत्री

टीआई रविन्द्र यादव ने बताया कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा व अन्य लोगों ने शिकायत की थी कि गोवर्धन पिता कन्हैया नागर निवासी ग्राम आक्या जागीर जिला उज्जैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया व अवांछित भाषा का उपयोग किया। साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई थी। जिसको लेकर भाजपा के पदाधिकारी ने शुक्रवार की रात को शिकायत की थी, जांच के बाद शनिवार दोपहर आरोपी गोवर्धन नागर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 469 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Must See: महंगाई की मारः 100 के पार पहुंचा डीजल, कोरोना काल में बढ़े सर्वाधिक दाम

सोशल मीडिया अकाउंट पर विधायक संग फोटो
मामले में आरोपी गोवर्धन नागर का फेसबुक अकाउंटपर प्रोफाइल फोटो नागदा से कांग्रेस विधायक दिलीप गुर्जर के साथ लगा है। इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट किए गए। हालांकि मामले में फिलहाल विधायक या उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है तो खाचरौद पुलिस पर भी प्रकरणदर्ज करने में देरी व नियमों की अनदेखी के आरोप लग रहे हैं। आरोपी को थाने लाने के बाद उसे जमानत देने के बजाय धारा 151 के तहत न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Must See: अब हाईटेक होगा आरएसएस, डिजिटल वालंटियर्स संभालेंगे मोर्चा

PM Narendra Modi
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned