scriptब्यूटी कॉन्टेस्ट में बवाल, सुंदरी को जड़ दिया थप्पड़ | Controversy in beauty contest, slapping beauty | Patrika News

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में बवाल, सुंदरी को जड़ दिया थप्पड़

locationउज्जैनPublished: Aug 12, 2019 01:35:10 am

Submitted by:

anil mukati

होटल मेघदूत में था आयोजन, प्रदेशभर से प्रतिभागी आए थे

patrika

controversy,beauty contest,

उज्जैन. इंदौर फोरलेन स्थित होटल मेघदूत में रविवार शाम होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट के गैं्रड फिनाले से पहले ही विवाद हो गया। कॉन्टेस्ट में प्रतिभागी युवती के साथ अभद्रता और थप्पड़ मारने पर हुआ विवाद थाने तक पहुंच गया। स्थिति यह रही कि समझौते को लेकर चार घंटे तक ड्रामा चला। आखिर में स्थानीय रिश्तेदारों के हस्तक्षेप के बाद युवती ने शिकायत वापस ली तो विवाद का पटाक्षेप हुआ। हालांकि इस बीच हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी होटल में विरोध करने पहुंच गए। लिहाजा शाम को होने वाले ग्रैंड फिनाले को निरस्त करना पड़ा।
होटल मेघदूत में एफएफएमडी कंपनी की सोनी जायसवाल ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट व फैशन शो रखा था। इसमें प्रदेशभर से युवा आए थे। इनसे रुपए लेकर इन्हें कॉन्टेस्ट से जुड़ी ट्रेनिंग सहित रहने और खाने-पीने की सुविधा दी गई थी। रविवार दोपहर को जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र से आई एक युवती का आयोजक से जुड़े एक युवक से विवाद हो गया। आरोप है कि युवक द्वारा युवती के साथ अभद्रता की और उससे मारपीट की। इस पर युवती ने डायल १०० को फोन कर दिया। थोड़ी देर में ही पुलिस होटल पहुंच गई। हालांकि इस बीच विवाद न बढ़े, इसके लिए युवती को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वह मानी नहीं। युवती ने एक शिकायत पत्र नानाखेड़ा पुलिस में दे दिया। इससे हरकत में आई पुलिस ने कॉन्टेस्ट के आयोजकों तथा युवक को थाने ले आई। इस बीच आयोजकों ने मामला खत्म करने की बात कही तो पुलिस ने युवती के शिकायत वापस लेने पर कार्रवाई नहीं करने की बात कही। इस पर आयोजकों ने युवती के स्थानीय रिश्तेदारों से संपर्क किया। आखिर में युवती ने शिकायत वापस ले ली तो पुलिस ने बगैर एफआइआर दर्ज किए ही प्रकरण को समाप्त कर दिया। इस विवाद के बाद शाम को होने वाला ग्रैंड फिनाले निरस्त कर दिया गया।
हिंदूवादी संगठन ने किया विरोध
ब्यूटी कॉन्टेंस्ट में विवाद की सूचना मिलने पर हिंदूवादी संगठन के लोग भी पहुंच गए। इन्होंने कॉन्टेस्ट का विरोध करते हुए इसे फूहड़ता करार दिया। हालांकि संगठन के विरोध पर आयोजकों ने आपत्ति जताई कि नियमों के तहत आयोजन का विरोध क्यों किया जा रहा है।
इनका कहना
होटल में ब्यूटी व फैशन शो का आयोजन था। यहां आए प्रतिभागी को ठहरने और खाने की व्यवस्था की गई थी। छोटी-सी बात को तूल दे दिया। आपसी विवाद था उसमें समझौता हो गया। ग्रेंड फिनाले भी निरस्त कर दिया।
महेंद्रसिंह, मैनेजर, होटल मेघदूत
इनका कहना
मेघदूत होटल में ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रतिभागी युवती को आयोजक की ओर से थप्पड़ मार दिया था। युवती की शिकायत पर दोनों पक्षों को थाने लाए थे। यहां इन्होंने आपसी समझौता कर लिया इसलिए एफआइआर दर्ज नहीं की।
– सतनामसिंह , टीआई, नानाखेड़ा थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो