scriptयूपी में बीजेपी की करारी हार के बाद पहली बार मिले मोदी- योगी, सीएम ने झुककर क‍िया प्रणाम तो पीएम ने थपथपाई पीठ | UP Politics PM Modi CM Yogi meet for first time in Central Hall of Parliament | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी में बीजेपी की करारी हार के बाद पहली बार मिले मोदी- योगी, सीएम ने झुककर क‍िया प्रणाम तो पीएम ने थपथपाई पीठ

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की। दोनों के बीच हुई मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

लखनऊJun 07, 2024 / 08:45 pm

Anand Shukla

PM Modi CM Yogi meet for first time in Central Hall of Parliament
एनडीए संसदीय दल ने पार्लियामेंट के सेंट्रल हॉल में नरेंद्र मोदी को लोकसभा का नेता चुन लिया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी की पीठ थपथपाई। दोनों के बीच हुई मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दरअसल, सेंट्रल हॉल में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी भी उपस्थित थे। जब पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया तो उपस्थित लोगों ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान जैसे ही सीएम योगी ने पीएम मोदी को बुके भेंट कर प्रणाम किया, वैसे ही पीएम मोदी ने उनकी पीठ थपथपा दी।

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार मिले सीएम योगी- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यह पहला अवसर था, जब सीएम योगी और पीएम मोदी की मुलाकात हो रही थी। ऐसे में पीएम मोदी का सीएम योगी की पीठ थपथपाना उनकी हौसला- अफजाई करना था, जो यह स्पष्ट संदेश है कि उत्तर प्रदेश के नतीजों को लेकर पीएम मोदी बहुत ज्यादा चिंतित नहीं हैं।

पीएम मोदी को दी बधाई

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) संसदीय दल की बैठक में कई प्रदेश के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। इससे पहले सीएम योगी ने कहा, “एक भारत- श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पकार अमृतकाल के सारथी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार सर्वसम्मति से भाजपा संसदीय दल, एनडीए संसदीय दल और लोकसभा के नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई। उनके यशस्वी नेतृत्व में एनडीए परिवार ‘आत्मनिर्भर भारत- विकसित भारत’ के निर्माण और 140 करोड़ परिवारजनों की सेवा के लिए पूर्णतः संकल्पित है।

Hindi News/ UP News / यूपी में बीजेपी की करारी हार के बाद पहली बार मिले मोदी- योगी, सीएम ने झुककर क‍िया प्रणाम तो पीएम ने थपथपाई पीठ

ट्रेंडिंग वीडियो