scriptChief of Defense Staff जनरल रावत के आकस्मिक निधन पर बनारस कांग्रेस ने जताया शोक | Banaras Congress condoles sudden demise of Chief of Defense Staff General Rawat | Patrika News

Chief of Defense Staff जनरल रावत के आकस्मिक निधन पर बनारस कांग्रेस ने जताया शोक

locationवाराणसीPublished: Dec 08, 2021 08:40:55 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

Chief of Defense Staff जनरल रावत के आकस्मिक निधन की सूचना मिलते ही बनारस काग्रेस ने शोक सभा आयोजित कर गहरी संवेदना जताई। बता दें कि जनरल रावत का हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के वेलिंगटन में क्रैश हो गया। इसमें उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 लोगों की जान चली गई।

Chief of Defense Staff जनरल रावत का आकस्मिक निधन

Chief of Defense Staff जनरल रावत का आकस्मिक निधन

वाराणसी. Chief of Defense Staff जनरल विपिन रावत के आकस्मिक निधन पर बनारस कांग्रेस ने शोक जताया है। जनरल रावत के निधन की पुष्टि होते ही कांग्रेसजनों ने मैदागिन स्थित कांग्रेस भवन में शोक सभा आयोजित की। इस दौरान सभी ने एक स्वर से उनकी वीरता को स्मरण किया। फिर दो मिनट का मौन रख कर गहरी शोक संवेदना प्रकट की।
बता दें कि जनरल रावत, पत्नी मधुलिका रावत व अन्य सैन्य स्टॉफ संग बुधवार को ही नई दिल्ली से तमिलनाडु के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान वेलिंगटन जाते वक्त उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। इस तरह की सूचना पहली बार दोपहर एक बजे के करीब आई। ऐसी त्रासद सूचना के बाद हर कोई यह कामना करने में जुट गया कि जनरल रावत सहित सभी सुरक्षित हों, लेकिन शाम होते-होते 14 में से 13 लोगों के मारे जाने की पुष्टि होते ही सभी स्तब्ध रह गए।
ये भी पढें- Chief of Defense Staff जनरल रावत के निधन से काशी शोकाकुल

अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए वाराणसी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि, सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी, उनकी पत्नी मधुलिका रावत जी और 11 अन्य सैन्यकर्मियों का निधन बेहद स्तब्धकारी है। बाबा विश्वनाथ दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोक-संतप्त परिजनों व शुभचिंतकको को यह अपार दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।
शोक सभा में पूर्व विधायक अजय राय के अलावा जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे आदि मौजूद रहे।

जनरल रावत के निधन की सूचना पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने पत्रिका को मैसज कर गहरी संवेदना प्रकट की। साथ ही उन्होने जनरल रावत की वीरता, उनके पराक्रम को याद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो