scriptAkanksha Dubey Suicide: आकांक्षा के होटल की पहली बार CCTV तस्वीरें आईं सामने, इसके साथ सीढ़ियों पर दिखीं एक्ट्रेस ! | Bhojpuri Actress akanksha dubey hotel CCTV photos | Patrika News
वाराणसी

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा के होटल की पहली बार CCTV तस्वीरें आईं सामने, इसके साथ सीढ़ियों पर दिखीं एक्ट्रेस !

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे की मौत वाली रात का सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें वह किसी शख्स के साथ सीढ़ियों पर जाती नजर आ रही हैं।

वाराणसीMar 31, 2023 / 05:42 pm

Shivam Shukla

Akanksha Dubey hotel CCTV  footage

आकांक्षा दुबे की सीसीटीवी तस्वीर आई सामने

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) की कथित आत्महत्या से हर कोई हैरान है. हर कोई इस मामले की सच्चाई जानना चाहता है. अभिनेत्री के परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप भोजपुरी सिंगर और एक्टर समर सिंह पर लगाया है. अभिनेत्री के मौत के बाद से ही भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक समर सिंह अंडरग्राउंड हो गये है, ये भी कहा जा रहा है कि वह विदेश भी भाग सकते हैं। जिसकी तलाश पुलिस लगातार दविश दे रही है. वहीं आकांक्षा दुबे के मौत वाली रात की CCTV तस्वीरें सामने आई है।
गौरतलब है कि पिछले रविवार को वाराणसी के सारनाथ होटल सोमेंद्र में आकांक्षा दुबे की डेडबॉडी पंखे से लटकी बरामद हुई थी। वहीं अब इस सोमेंद्र होटल का सीसीटीवी तस्वीर सामने आई है। इस फुटेज में देखा जा सकता है कि आखिर वह कौन शख्स था जो देर रात को आकांक्षा दुबे उनके होटल तक छोड़ने आया था और रुका भी था। मालूम हो कि सीसीटीवी में दिख रहे शख्स की नाम संदीप सिंह है।
वैलेंटाइन्स डे पर इस सिंगर के साथ किया था प्यार भरा पोस्ट
मालूम हो कि अभिनेत्री भोजपुरी सिंगर और एक्टर समर सिंह के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई रील्स साझा करती थीं। उनके साथ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में भी एक साथ काम किया है। इस साल 14 फरवरी 2023 यानी वैलेंटाइन्स डे पर उन्होंने समर सिंह के साथ दो पोस्ट शेयर किये थे। एक में दो फोटोज थीं, जिसमें वह समर सिंह को प्यार भरी नजरों से देख रही हैं और कैप्शन में लिखा था हैप्पी वैलेंटाइन्स डे।

Home / Varanasi / Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा के होटल की पहली बार CCTV तस्वीरें आईं सामने, इसके साथ सीढ़ियों पर दिखीं एक्ट्रेस !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो