scriptनगर निगम के सफाईकर्मी को जाने से मारने के लिए चलायी गोली, मचा हड़कंप | Firing case in Jaitpura Police Station area in Varanasi | Patrika News

नगर निगम के सफाईकर्मी को जाने से मारने के लिए चलायी गोली, मचा हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Jan 24, 2020 03:10:01 pm

Submitted by:

Devesh Singh

स्थानीय लोगों ने दो अपराधियों को पकड़ कर पुलिस को सौपा, गोली मिस हो जाने से बची जान

Accused

Accused

वाराणसी. जैतपुरा थाना क्षेत्र के कमलगड़हा के समीप शुक्रवार की सुबह उस समस हड़कंप मच गया जब दो लोगों ने नगर निगम के सफाईकर्मी को मारने के लिए असलहा निकाल लिया। बदमाशों ने सफाईकर्मी को लक्ष्य करे गोली भी चलायी लेकिन संजोग अच्छा था कि गोली मिस कर गयी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके से गोली चलाने वाले दो युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है।
यह भी पढ़े:-मौनी अमावस्या पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, गंगा में डुबकी लगाने के बाद किया दान
कमलगड़हा में सुबह किसी बात को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। इसी बीच उनमे मारपीट होने लगी। एक युवक ने तुरंत ही कट्टा निकाला ओर दूसरे पर लक्ष्य करके फायरिंग कर दी। संजोग से गोली कट्टे में ही मिस कर की। स्थानीय लोगों ने मौके से दो युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। गोली से बाल-बाल बचे नगर निगम के सफाईकर्मी शामू ने बताया कि हमलावर युवक से उसकी पुरानी रंजिश थी और उसी के चलते हत्या करने का प्रयास किया गया है। पकड़े गये युवक नैनी निवासी नीरज पीटर है जो इन दिनों सारनाथ थाना के पुरानापुल में रह रहा है। पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी के एक सहयोगी से भी पूछताछ की है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक कट्टा व दो कारतूस भी बरामद किया है। आदमपुर पुलिस वारदात नहीं होने से राहत की सांस ली है। पुलिस अब पूछताछ में यह पता करने में जुटी है कि आरोपी युवक का अपराधिक रिकॉर्ड है कि नहीं। उसे कट््टा कहा से मिला है इसके बाद ही पुलिस और खुलासा कर सकती है।
यह भी पढ़े:-सुभाष चन्द्र बोस का पहला मंदिर स्थापित, दलित बच्ची बनी पहली पुजारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो