scriptपाकिस्तान पीएम इमरान खान की भाषा बोल रहे हैं राहुल गांधी व अखिलेश यादव | Keshav Maurya said Rahul and Akhilesh speaking Imran Khan language | Patrika News

पाकिस्तान पीएम इमरान खान की भाषा बोल रहे हैं राहुल गांधी व अखिलेश यादव

locationवाराणसीPublished: Jan 18, 2020 07:30:12 pm

Submitted by:

Devesh Singh

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जमकर बोला हमला, कहा देश की जनता पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं सुन सकती

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

वाराणसी. सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में बीजेपी की सीएए समर्थन रैली में शनिवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि सीएए को लेकर विपक्ष जनता को गुमराह करने में लगा है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान जो भाषा बोलते हैं वही भाषा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोल रहे हैं।
यह भी पढ़े:-राहुल गांधी की 10 पुश्ते भी आकर खत्म हो जाये तो भी वीर सावरकर जैसा साहस नहीं आयेगा-स्मृति ईरानी
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि देश की जनता ने 56 इंच के सीने वाले पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है। पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाया। राम मंदिर के भव्य निर्माण का रास्ता साफ किया। पीएम मोदी के काम देख कर सपा व कांग्रेस पार्टी बौखला गयी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने देशहित में सीएए को लाया है लेकिन कांग्रेस, सपा व बसपा इस अधिनियम को लेकर जनता में भ्रम फैला रही है। सपा व बसपा ने अपनी सरकार के दौरान गरीब का हक छीन कर अपनी 10 पीढिय़ों की व्यवस्था कर ली है। पीएम मोदी ने गरीबों के हित के लिए अनेक कार्य किया तो विरोधी दलों को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि एक पुलिस अधिकारी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों को पाकिस्तान जाने को कहता है तो क्या गलत करता है। देश की जनता पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को बर्दाश्त नहीं कर सकती है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सभी लोग बताये गये नम्बर पर मिस कॉल करके सीएए पर अपना समर्थन जताये। साथ ही पीएम मोदी को एक पोस्टकार्ड भेज कर धन्यवाद भी कहे।
यह भी पढ़े:-भारत विरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़े हैं सपा, कांग्रेस व अन्य विरोधी दल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो