scriptरिक्शा ट्राली चालक ने बेटी की शादी का पीएम मोदी को भेजा था आमंत्रण, आया यह संदेश | PM Narendra Modi Congratulations letter for Mangal Kewat | Patrika News

रिक्शा ट्राली चालक ने बेटी की शादी का पीएम मोदी को भेजा था आमंत्रण, आया यह संदेश

locationवाराणसीPublished: Feb 08, 2020 03:41:50 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम मोदी से मुरीद होकर चलाते हैं स्वच्छता अभियान, जानिए क्या है कहानी

Mangal Kewat

Mangal Kewat

वाराणसी. रिक्शा ट्राली चालक मंगल केवट ने अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी को आमंत्रण पत्र भेजा था। पीएम मोदी ने पत्र लिख कर उन्हें बेटी की शादी की बधाई दी है। पीएम का पत्र मिलने से मंगल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बताते चले कि 13 फरवरी को उनकी बेटी की शादी होने वाली है।
यह भी पढ़े:-चार दिनों से पेड़ से गिर कर हो चुकी दर्जनों कौवे की रहस्यमय मौत, मचा हड़कंप
PM Modi Letter
IMAGE CREDIT: Patrika
PM <a  href=
Narendra Modi and Mangal Kewat ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/02/08/mangel_1_5745748-m.jpg”>
IMAGE CREDIT: Patrika
पीएम नरेन्द्र मोदी के यहां से आये पत्र में लिखा है कि शादी का आमंत्रण पत्र मिला है। परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। पीएम मोदी ने वर-वधू को जीवन के नव-शुभारंभ की हार्दिक बधाई दी है। पत्र में लिखा कि शुभ लग्न की बेला जीवन में खुशियों की सौगात लाये। पीएम ने परिवार को विवाह की शुभकामना भी दी है। पीएम का पत्र मिलने से मंगल केवट बहुत खुश है। बनारस के राजघाट निवासी मंगल केवट की कहानी बेहद दिलचस्प है। रिक्शा ट्राली चला कर परिवार चलाने वाले मंगल केवट पीएम मोदी से बेहद प्रभावित है। अपने खर्च पर ही राजघाट पुल व उसके पास गंगा के किनारे प्रतिदिन स्वच्छता अभियान चलाते हैं। महापुरुषों की प्रतिमा को स्नान कराने के साथ लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने में भी जुटे रहते हैं। पिछले वर्ष उन्होंने रिक्शा टॉली चला कर पीएम मोदी से मिलने नई दिल्ली जाने के लिए जिलाधिकारी से अनुमति मांगने पहुंचे थे। पिछले साल ही जब बीजेपी की सदस्यता अभियान की शुरूआत करने बनारस में खुद पीएम मोदी आये थे तो उन्होंने अपने हाथ से मंगल को बीजेपी की सदस्यता दिलायी थी। इसके बाद से मंगल केवट का उत्साह चरम पर है और वह लगातार स्वच्छता अभियान चलाने में जुटे हैं।
यह भी पढ़े:-बीजेपी अध्यक्ष का बयान, राम मंदिर ट्रस्ट को न बनाये राजनीति का मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो