पुलिस के सामने ही देवर करने लगा जिद, कहा बस एक बार भाभी गले लगा ले फिर कमाने चला जाऊंगा

भाभी ने डायल कर दिया 100

By: Sunil Yadav

Published: 07 Feb 2018, 05:49 PM IST

वाराणसी. जिले में एक देवर का भाभी के प्रति इस किदर दिवानगी देखने को मिली कि वह पुलिस के सामने कहने लगा कि एक भाभी गले लगा ले, फिर कमाने चला जाउंगा। पुलिस के बार-बार समझाने पर भी जब भाभी के प्यार में पागल युवक नहीं माना तो उसे थाने ले आई।

दानगंज चौकी क्षेत्र के गांव में रहने वाला एक युवक अपनी भाभी के एकतफा इश्क में इस कदर पागल हुआ कि उसने घर भर से बगावत कर दी। युवक का कहना था कि वह अपनी भाभी से बेइंतहा मोहब्बत करता है। जिसके बाद घर वालो ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद युवक इस जिद पर अड़ गया कि भाभी उसे बस बार गले गला ले फिर वह कमाने अहमदा बाद चला जाएगा। परिजनों के लाख समझाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो भाभी ने डायल 100 पर फोन कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस युवक को दानागंज चौकी ले आई और इसके बाद उसे चोलापुर थाने भेज दिया। यहां जब पुलिस ने युवक के ममले की पूछताछ की तो यहां भी उसने यही कहा कि वह बस एक बार अपनी भाभी को गले लगा ले फिर चला जाएंगा। कुछ देर बाद थाने पर युवक का बड़ा भाई पत्नी के साथ पहुंचा। युवक की भाभी ने उसे गले लगाने से इंकार कर दिया। हालांकि, मामला पारिवारिक होने के चलते भाभी ने देवर के खिलाफ कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई। युवक का बड़ा भाई उसे लेकर अहमदाबाद छोड़ने चला गया।


चोलापुर थानाधिकारी दुर्गेश कुमार ने बताया कि सोमवार का है डायल 100 को सूचना मिली थी कि एक देवर अपनी भाभी के एकतरफा प्यार में पड़ कर गले लगाने की जिद कर रहा था। जिसके बाद उसे थाने लाया गया था। मामला पारिवारिक होने के चलते उन्होंने आपस में ही समझौता कर लिया । जिसके बाद उसका बड़ा उसे लेकर अहमदाबाद छोड़ने चला गया।

Show More
Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned