scriptबनारस में अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत | Two killed in road accident in Banaras | Patrika News
वाराणसी

बनारस में अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत

बनारस में सोमवार की सुबह हादसों से हुई। शहर के दो छोर पर हुई इन दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। एक को बुलेट सवार ने कुचल दिया तो वहीं दूसरी घटना में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसमें एक अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर लौट रहा था तो दूसरा बेटियों संग आ रहा था।

वाराणसीAug 29, 2022 / 02:00 pm

Ajay Chaturvedi

सड़क दुर्घटना में दो की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

सड़क दुर्घटना में दो की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. काशी में सोमवार को दो दर्दनाक घटनाएं हुईं जिसमें दो लोगों की जान चली गई। एक को बुलेट सवार ने कुचल दिया तो दूसरे किसी अज्ञात वाहन ने। दोनों घटनाओं में साम्यता ये कि एक अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर लौट रहा था तो दूसरा बच्चो संग बाइक से आ रहा था। इस घटना में तो जहां पिता की मौत हो गई वही बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।
फल विक्रेता को कुचला बाइक सवार ने

जानकारी के मुताबिक चौकाघाट निवासी फल विक्रेता 35 वर्षीय सोनू सोनकर अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर पैदल ही घर लौट रहा था। वो अभी नाटी इमली से थोड़ा आगे लेबर कालोनी के समीप स्थित संजय नगर कॉलोनी तक ही पहुंचा था कि एक बुलेट सवार ने उसे कुचल दिया। बुलेट से जोर का धक्का लगने से सोनू जोर से चिल्लाया और वहीं गिर कर तड़फड़ाने लगा। आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और उसे उठा कर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सोनू फल आदि बेच कर गृहस्थी चलाता था। घर में और कोई दूसरा कमाने वाला नही। ऐसे में उसके पिता रघु को इसकी जानकारी हुई तो वो बिलख पड़े। उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। उनकी परवरिश कैसे होगी। वही क्षेत्रीय लोगों ने बाइक सवार को पकड़ कर जैतपुरा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।
हाइवे पर अज्ञात वाहन ने कुचला नंदलाल को

उधर लंका थाना क्षेत्र के रमना इलाके में स्थित(हरसेवानंद स्कूल के सामने हाईवे पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से नंदलाल नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रामनगर के डेहिया मुहल्ला निवासी नंदलाल बाइक से दो बेटियों को रोहनिया के अखरी से लेकर घर लौट रहा था। वो अभी रमना के समीप पहुंचा था कि सामने तेज रफ्तार से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोर की टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई जबकि उसकी दो बेटियों 13 साल की राखी और 10 साल की प्रिया गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे रमना पुलिस चौकी प्रभारी ने बच्चियों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराने के साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दी।

Home / Varanasi / बनारस में अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो