scriptनवजात के शव को मुंह में दबाकर ले जा रहा था कुत्ता, जिसने भी देखा रह गया दंग, VIDEO | dog carried newborn body in mouth for eating see video | Patrika News
विदिशा

नवजात के शव को मुंह में दबाकर ले जा रहा था कुत्ता, जिसने भी देखा रह गया दंग, VIDEO

-नवजात के शव को मुंह में दबाकर ले जाता दिखा कुत्ता-राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना-पुलिस जबतक पहुंची नवजात को लेकर भाग निकला कुत्ता-सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

विदिशाNov 29, 2022 / 10:54 am

Faiz

News

नवजात के शव को मुंह में दबाकर ले जा रहा था कुत्ता, जिसने भी देखा रह गया दंग, VIDEO

विदिशा. मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नए कलेक्ट्रेट के नजदीक बने उप विद्युत केंद्र के पास एक कुत्ता नवजात शिशु को अपने मुंह में दबाकर ले जाता दिखाई दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना नगर निगम और पुलिस को दी। लेकिन, जबतक पुलिस मौके पर पहुंची कुत्ता नवजात शिशु को अपने मुह में दबाकर वहां से भाग निकला। मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

बताया जा रहा है कि, ये हैरान कर देने वाली घटना शनिवार शाम की है। जिस जगह नवजात शिशु को कुत्ता ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, नजदीक ही विदिशा का शासकीय मेडिकल कॉलेज और शासकीय चिकित्सालय भी मौजूद है। आसपास के लोगों ने जब ये मंजर देखा तो इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इसी बीच इस नजारे को देखने वालों की मौके पर भीड़ लग गई। शायद इसी बात से असहज मेहसूस करते हुए कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाकर मौके से भाग निकला।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fwoil

वहीं, इस संबंध में राहगीरों का कहना है कि, शायद किसी ने बच्चे की डेड बॉडी को जमीन के अंदर गाढ़ आया होगा, जिससे कुत्ता निकाल कर ले जा रहा है। बता दें कि, इस क्षेत्र में 6 माह पहले नाले में एक नवजात शिशु का शव मिला था। इसके बाद अब इस हालिया घटना ने एक बार फिर मानवता को झकझोर कर रख दिया है।

Hindi News/ Vidisha / नवजात के शव को मुंह में दबाकर ले जा रहा था कुत्ता, जिसने भी देखा रह गया दंग, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो