scriptमहिलाओं के अंतर्वस्त्र में दिखी भेड़, वायरल हुई फोटो | A Pregnant Sheep With Wearing Female's Bra Photos viral | Patrika News

महिलाओं के अंतर्वस्त्र में दिखी भेड़, वायरल हुई फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2020 09:46:55 am

Submitted by:

Soma Roy

A Sheep wears ladies bra : भेड़ का नाम रोज है, उसके मालिक ने उसे अंतर्वस्त्र पहनाए है
सोशल मीडिया पर लोग भेड़ के मालिक की कर रहे हैं तारीफ

A Sheep wears ladies bra

A Sheep wears ladies bra

नई दिल्ली। अंतर्वस्त्र (lingerie) यूं तो महिलाएं पहनती हैं मगर क्या कभी आपने किसी भेड़ को इसे पहने देखा है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी भेड़ (sheep) की तस्वीरें सुर्खियों में हैं। जिसने ब्रा पहन रखी है।
पिता के इलाज के लिए दिव्यांग लड़की बनीं आटो ड्राइवर, लोग कर रहें तारीफ

दरअसल ये भेड़ गर्भवती है। प्रेगनेंसी (pregnancy) के चलते उसकी थन का आकार बड़ा हो गया है। पशु को किसी तरह की दिक्कत न हो इसलिए भेड़ को ब्रा पहनाई गई है। इन तस्वीरों को फ्रैंकलिन वेट्स लाइफस्टाइल फार्म्स ने पोस्ट किया था। भेड़ का नाम ‘रोज’ है। उसके गर्भ में तीन बच्चे पल रहे थे। गर्भवती होने के कारण ‘रोज’ के शरीर का वजन दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।
भेड़ के मालिक के मुताबिक थन का आकार बढ़ने से सस्पेंसरी लिगामेंट्स (Suspensory Ligaments) को नुकसान पहुंच रहा था। यही वजह है कि भेड़ को ब्रा पहनाना पड़ा। ब्रा वाली भेड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग मालिक की तारीफ कर रहे हैं। लोगों के मुताबिक जानवर की जान बचाने और उसे सुरक्षित रखने के लिए ये एक सराहनीय कदम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो