scriptअपनी सहेली की शादी में शिरकत करने पहुंची थी महिला, सेहरा उठा तो खुला जिंदगी का सबसे बड़ा राज | girl attend the wedding and saw that the bride's groom is her husband | Patrika News
अजब गजब

अपनी सहेली की शादी में शिरकत करने पहुंची थी महिला, सेहरा उठा तो खुला जिंदगी का सबसे बड़ा राज

अपने दोस्त की शादी में जाने का मन हर किसी का होता है। इस दौरान सभी पुराने दोस्तों संग मुलाकात भी हो जाती है और इंसान जमकर मस्ती भी कर लेता है।

नई दिल्लीJul 23, 2018 / 11:47 am

Arijita Sen

Marriage

अपनी सहेली की शादी में शिरकत करने पहुंची थी महिला, सहरा उठा तो खुला जिंदगी का सबसे बड़ा राज

नई दिल्ली। शादी किसी की भी जिंदगी में एक महत्वपूर्ण पड़ाव होता है। जैसा कि हम जानते हैं कि, इंसान अपनी शादी में खुलकर मस्ती नहीं कर पाता क्योंकि वह खुद उस समय तमाम रिवाजों को निभाने में इतना व्यस्त होता है कि उसे इधर-उधर झांकने तक की फुर्सत नहीं होती है।

अपने परिवार के किसी सदस्य की शादी में भी इंसान को जमकर काम करना पड़ता है और साथ में रिश्तेदारों का पूरा ख्याल भी रखना पड़ता है, लेकिन बात अगर अपने दोस्त की शादी की हो तो यह हमेशा से ही खास रहा है।

अपने दोस्त की शादी में जाने का मन हर किसी का होता है। इस दौरान सभी पुराने दोस्तों संग मुलाकात भी हो जाती है और इंसान जमकर मस्ती भी कर लेता है। हाल ही में एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जो अपनी किसी सहेली की शादी में बड़े अरमानों के साथ पहुंची थी, लेकिन वहां पहुंचकर उसने कुछ ऐसा देखा जिससे वह खुद को संभाल न सकी।

 

marriage

दरअसल, दूल्हे का सेहरा उठते ही उस महिला ने देखा कि उसका पति चोरी से उसकी सहेली संग शादी रचा रहा है। यह दृश्य देखकर उसके चेहरा का रंग ही उड़ गया।
मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, इस महिला को जैसे ही शक हुआ कि वह उसका ही पति है तब उसने बिना देर किए यह बात अपने बाकी दोस्तों को बताई। सभी ने मिलकर उस शख्स की असलियत का पर्दाफाश करने की ठानी और मौका देखकर मेहमानों के सामने दूल्हे का असली चेहरा ला दिया।

बता दें, यह घटना सऊदी की है। हालांकि सऊदी में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाए सामने आ चुकी है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और शर्म की बात है कि अपने किसी खास दोस्त की शादी में जाकर अपने ही पति को उसके संग ब्याह रचाते हुए देखना।

 

Home / Ajab Gajab / अपनी सहेली की शादी में शिरकत करने पहुंची थी महिला, सेहरा उठा तो खुला जिंदगी का सबसे बड़ा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो