scriptजुड़वा बहनों के साथ जुड़वा भाइयों की शादी, पादरी भी जुड़वा | Twins girl married to twins boy, Prist also twins | Patrika News
अजब गजब

जुड़वा बहनों के साथ जुड़वा भाइयों की शादी, पादरी भी जुड़वा

जुड़वा भाइयों की शादी जुड़वा बहनों के साथ। केरल के त्रिशूर में पिछले दिनों ऐसी ही अनोखी शादी देखने को मिली। दोनों जुड़वा भाइयों की शादी जुड़वा बहनों के साथ एक ही दिन हुई।

वाराणसीDec 14, 2015 / 07:44 am

जुड़वा भाइयों की शादी जुड़वा बहनों के साथ। केरल के त्रिशूर में पिछले दिनों ऐसी ही अनोखी शादी देखने को मिली। दोनों जुड़वा भाइयों की शादी जुड़वा बहनों के साथ एक ही दिन हुई।

इन जुड़वा भाइयों का नाम दिनकर और दिलराज है, जबकि बहनों का नाम रीना और रीमा है। इन दोनों भाइयों की शादी के लिए जुड़वा बहनों की तलाश पिछले 5 साल से जारी थी।

इन दोनों भाइयों की एक ही स्कूल, एक ही यूनिवर्सिटी में शिक्षा हुई। दोनों ने नौकरी की तो वो भी एक कंपनी में। दोनों हमेशा साथ रहे लेकिन दोनों को देश के अलग अलग स्थानों में पोस्टिंग की वजह से जुदा होना पड़ा।

दूसरी तरफ़ रीना और रीमा की भी कहानी कुछ ऐसी ही रही। दिलराज ने बताया कि जब हम रीना और रीमा से मिले तो हमें देखते ही लगा कि हमारी तलाश खत्म हो गई। रीना और रीमा को भी हम दोनों भाइयों को देखकर ऐसा ही लगा।
p1
रीना ने कहा कि हम तीन साल से उचित रिश्तों की तलाश में थे। दिलराज और दिनकर को देखते ही हम दोनों बहनों ने हां कह दिया। रीना के मुताबिक ये अद्भुत अनुभव था।

इन दोनों जोड़ों को अब एक ही मलाल है कि शादी के रिसेप्शन में अधिक जुड़वा शामिल नहीं हो सके। शादी में 7 जुड़वा शामिल हुए। दिलराज के मुताबिक उन्हें उम्मीद थी कि कम से कम 12 जुड़वा उपस्थित रहेंगे।

दिलचस्प बात ये है कि दोनों शादियों को कराने वाले प्रीस्ट भी जुड़वा भाई थे। रेज़ी और रॉय मनापरांबिल नाम के ये दोनों प्रीस्ट चेन्नई से विशेष तौर पर शादी के लिए त्रिशूर आए।

Home / Ajab Gajab / जुड़वा बहनों के साथ जुड़वा भाइयों की शादी, पादरी भी जुड़वा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो