scriptइस बच्ची की फोटो देख दुनिया का सिर चकराया, लेकिन असल मसला बहुत देर से समझ आया | viral photo of little girl holding popcorn has left everybody completely confused | Patrika News
अजब गजब

इस बच्ची की फोटो देख दुनिया का सिर चकराया, लेकिन असल मसला बहुत देर से समझ आया

तस्वीर में लड़की के पैर बहुत पतले लग रहे हैं
लड़की के पैर जरूरत से ज्यादा लंबे दिख रहे हैं
इसलिए तस्वीर को देख लोग काफी कनफ्यूज हैं

Nov 29, 2019 / 08:23 am

Piyush Jayjan

illusion-copy.jpg

Viral Photo

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में एक नई अजीबोगरीब खूब चर्चा में है। दरअसल इन दिनों एक बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। दरअसल सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में एक लड़की मैदान में खड़ी हुई दिख रही है।

लेकिन लोग इस तस्वीर को काफी गौर से देख रहे हैं। इस तस्वीर को लोग इसलिए देख रहे हैं क्योंकि इसमें खड़ी लड़की के पैर काफी अलहदा किस्म के लग रहे हैं। तस्वीर में दिखाई दे रही लड़की के पैर कुछ ज्यादा ही पतले और लंबे लग रहे हैं।

अब जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई तभी से यह लोगों के बीच कौतूहल का विषय बन गईं। फेसबुक पर शेयर की गई इस तस्वीर ने लोगों के दिमाग हिला के रख दिया है। तस्वीर के नीचे दिए गए कैप्शन ने इसके बारे में बहुत सी बातें बता दी।

लेकिन फिर भी इस तस्वीर से जुड़ा कन्फ्यूज दूर नहीं हो सका। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पहली नजर में आपको भी ऐसा लगेगा कि इस लड़की के पैर काफी लंबे और पतले हैं। हालांकि इसे केवल ऑप्टिकल इल्यूजन भी माना जा रहा है जो पॉपकॉर्न के एक ट्रांसपेरेंट पैकेट की वजह से हुआ है।

जिसे लड़की ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ है। पॉपकॉर्न का कलर बैकग्राउंड के रंग के साथ काफी मेल खाता है और यहीं वजह है कि लड़की के पैर काफी लंबे और पतले लग रहे हैं। इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने अलग तरह के कमेंट्स किए हैं और कई लोगों ने लिखा है कि वो इसे देख कर काफी हैरान हो गए।

दूसरी ओर कुछ लोगों ने लिखा कि पॉपकॉर्न का पैकेट देखने के लिए उन्हें कमेंट्स सेक्शन में दूसरों के कमेंट्स पढ़ने पढ़े। एक यूजर ने लिखा, ”मुझे पहले पहले बहुत बुरा लगा लेकिन बाद में मैं जोर से हंस पड़ी. एक अन्य यूजर्स ने लिखा, ”मुझे लगा कि यह बच्ची बहुत पतली है।

Home / Ajab Gajab / इस बच्ची की फोटो देख दुनिया का सिर चकराया, लेकिन असल मसला बहुत देर से समझ आया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो