scriptकार, पिकअप ट्रक और मिनी बस की हुई भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौके पर ही मौत | Car, pickup truck and mini bus crash into each-other, 2 people die on spot | Patrika News
विदेश

कार, पिकअप ट्रक और मिनी बस की हुई भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

Road Accident: एक कार, पिकअप ट्रक और मिनी बस की भीषण टक्कर में 2 लोगों ने मौके पर ही अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीJul 11, 2024 / 06:43 pm

Tanay Mishra

Car, pickup truck and mini bus accident

Car, pickup truck and mini bus accident

व्हीकल्स बढ़ने के साथ ही दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के मामले भी बढ़ रहे हैं। कई एक्सीडेंट्स मामूली होते हैं, तो कई एक्सीडेंट्स काफी भीषण होते हैं। हर साल रोड एक्सीडेंट्स की वजह से दुनियाभर में कई लोगों की मौत हो जाती हैं। इस तरह के मामले अक्सर ही देखने को मिलते हैं और आज, गुरुवार, 11 जुलाई को वियतनाम (Vietnam) में एक रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया। यह एक्सीडेंट सुबह करीब 9 बजे हनोई-हाई फोंग एक्सप्रेसवे पर हुआ, जब एक कार, पिकअप ट्रक और मिनी बस की भीषण टक्कर हो गई।

2 लोगों की मौके पर ही मौत

इस हादसे में तीनों व्हीकल्स बुरी तरह क्षतिग्रश है गए। टककर इतनी भीषण थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में मिनी बस का ड्राइवर भी था।

10 लोग घायल

इस रोड एक्सीडेंट में 10 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

मामले की जांच शुरू

इस मामले की जांच शुरु हो गई है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कार, पिकअप ट्रक और मिनी बस की टक्कर किस वजह से हुई।

यह भी पढ़ें

दो कार एक्सीडेंट्स में 8 लोगों ने हारी ज़िंदगी की जंग





Hindi News/ world / कार, पिकअप ट्रक और मिनी बस की हुई भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो