scriptअपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली इस इंफ्लुएंसर की हुई मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग | Death of social media influencer Farah El Kadhi | Patrika News
विदेश

अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली इस इंफ्लुएंसर की हुई मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Farah El Kadhi: काधी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके सोशल मीडिया बायो के मुताबिक वो एक निजी फर्म में आर्किटेक्ट भी थीं और फैफ के फैशन ब्रांड बाजार की मालिक भी थीं।

नई दिल्लीJun 21, 2024 / 03:20 pm

Jyoti Sharma

Death of social media influencer Farah El Kadhi

social media influencer Farah El Kadhi

Farah El Kadhi: सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों के तार छेड़ने वाली इंफ्लुएंसर फराह अल काधी की मौत हो गई है। उनकी मौत की ये खबर जैसे ही उनके फैंस को लगी, तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। ट्यूनीशिया की रहने वाली सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फराह अल काधी की मौत माल्टा (Malta) में हुई। माल्टा में वो छुट्टिय़ां मनाने गईं थीं। माल्टा की स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक वो एक बोट राइड ले रहीं थी। राइड लेने के दौरान ही वो अचानक नाव पर गिर पड़ीं। जिसके बाद नाव में मौजूद दूसरे लोगों ने आनन-फानन उन्हें वहां से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पेशे से आर्किटेक्ट थीं काधी

डॉक्टर्स ने कहा कि 36 साल की फराह एल काधी (Farah El Kadhi) को हार्ट अटैक आया जिससे उनकी जान चली गई। अचानक हुई काधी की मौत ने उनके फॉलोअर्स को एक तगड़ा झटका दिया है। कई प्रशंसकों को तो यकीन ही नहीं हुआ कि काधी की मौत हो गई है क्योंकि काधी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम लाइव हुई थी। काधी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके सोशल मीडिया बायो के मुताबिक वो एक निजी फर्म में आर्किटेक्ट भी थीं और फैफ के फैशन ब्रांड बाजार की मालिक भी थीं। उन्होंने खुद को “ट्रैवल एडिक्ट” और बाथरूम सिंगर बताया। इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट 7 जून को ग्रीस के मायकोनोस के एक रेस्टोरेंट की थी।

मौत पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं फॉलोअर्स

काधी की मौत की पुष्टि करते हुए उनकी दोस्त सौलेमा हनेनिया ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस डालते हुए कहा कि उनकी दोस्त की मौत हो गई है। काधी को उनके फॉलोअर्स ने भी श्रद्धांजलि दी है। हनेनिया की इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। एक ने लिखा कि “मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता! मैं सदमे में हूं, हम तुम्हें याद करेंगे!’ मैं तुम्हें कभी नहीं भूलूंगा, RIP”

Hindi News/ world / अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली इस इंफ्लुएंसर की हुई मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

ट्रेंडिंग वीडियो