script शख्स ने अपनी ही माँ को बाल पकड़कर घसीटा और दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Knife-wielding man in New York of USA drags his mother by hair to ATM | Patrika News

शख्स ने अपनी ही माँ को बाल पकड़कर घसीटा और दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2023 01:30:07 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Knife-Wielding Maniac Arrested In New York: अमेरिका के न्यूयॉर्क में हाल ही में चाकू का इस्तेमाकरके धमकाने वाले एक सनकी आदमी को गिरफ्तार किया गया है। क्या है पूरा मामला? आइए जानते हैं।

knife-wielding_man_arrested.jpg
Knife-wielding man arrested in New York

अमेरिका (United States Of America) के न्यूयॉर्क (New York) में हाल ही में एक आपराधिक मामला सामने आया है। दरअसल न्यूयॉर्क के मिडटाउन मैनहैटन इलाके में रविवार को एक एक घटना घटित हुई। एक सनकी आदमी अपनी ही माँ को उसके बाल से पकड़कर घसीट रहा था और पास के एटीएम तक ले जाने की कोशिश कर रहा था। वह आदमी ऐसा किस वजह से कर रहा था, यह साफ़ नहीं हुआ। पर देखने से ऐसा लग रहा था जैसे वह अपनी माँ को उसके बाल से घसीटकर एटीएम ले जाना चाहता था और उसमें से ज़बरदस्ती रुपये निकलवाना चाहता था।


चाकू की नोंक पर माँ को ले जा रहा था

एटीएम मौके पर मौजूद चश्मदीद गवाह महिला ने बताया कि जब उसने उस आदमी को अपनी माँ को बाल पकड़कर घसीटकर ले जाते हुए देखा और उसकी माँ को इसका विरोध करते देखा तो उसने (गवाह ने) आदमी की माँ से पूछा, "क्या सब सही है?" पर उस आदमी ने चिल्लाते हुए उस गवाह (महिला) को कहा, "बोलना बंद करो। मेरे पास मत आना। मैं इसे (अपनी माँ) को मार दूंगा।" उसके बाद जब वह आदमी साइड से निकला तब गवाह ने उसके हाथ में चाकू देख लिया जिसकी नोंक पर वह अपनी माँ को बाल से पकड़कर घसीटकर एटीएम के पास ले जा रहा था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

गवाह ने जैसे ही आदमी के हाथ में चाकू देखा, तो उसने 911 पर कॉल करके इसकी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आदमी को रोकने की कोशिश में एक पुलिसकर्मी के हाथ पर चाकू से लग गई तो दूसरे पुलिसकर्मी के घुटने में चोट लग गई। हालांकि मौके पर कुछ और पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू के साथ न्यूयॉर्क के गुरुद्वारे में हुई बदसलूकी पर अमेरिकी सिख संगठन हुआ नाराज़, उठाई कार्रवाई की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो