scriptHostage Situation: नीदरलैंड के क्लब में कई लोगों को बनाया बंधक, 150 घरों को कराया खाली | Netherlands: Hostages held in Dutch nightclub as 150 homes evacuated | Patrika News
विदेश

Hostage Situation: नीदरलैंड के क्लब में कई लोगों को बनाया बंधक, 150 घरों को कराया खाली

Netherlands Hostage Situation: नीदरलैंड में आज एक क्लब में कई लोगों को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। यह स्थिति अभी भी जारी है और बंधक अभी भी क्लब में फंसे हुए हैं।

Mar 30, 2024 / 04:34 pm

Tanay Mishra

netherlands_hostages_situation.jpg

Several people held hostages in Netherlands

नीदरलैंड (Netherlands) में आज एक डरा देने वाली स्थिति पैदा हो गई है। सेंट्रल नीदरलैंड के एडे (Ede) शहर में एक बिल्डिंग में बने क्लब/कैफे में एक शख्स ने कई लोगों को बंधक बना लिया है। हालांकि इस मामले में किसी आतंकी की भूमिका है या नहीं, इस बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह स्थिति अभी जारी है और जानकारी के अनुसार जिस शख्स ने लोगों को बंधक बनाया है उसके पास बंदूकें और बम भी हैं।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


150 घरों को कराया गया खाली

एडे शहर के करीब 150 घरों को खाली करा लिया गया है। साथ ही आसपास की सभी दुकाने भी बंद करा दी गई हैं। यह फैसला मामले की गंभीरता को देखते हुए ही लिया गया है।

पुलिस ने किया घेराव

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बिल्डिंग का घेराव कर लिया है। पुलिस ने इस स्थिति पर पूरी तरह से नज़र बनाई हुई है। साथ ही कई फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी मौके पर तैनात हैं। इतना ही नहीं, बम स्क्वॉड भी बिल्डिंग के पास तैनात है।

dutch_police.jpg


3 बंधकों को किया गया रिहा

कुछ देर पहले ही एडे शहर के क्लब से जिसमें कई लोगों को बंधक बनाकर रखा गया है, से 3 बंधकों को रिहा कर दिया गया है। हालांकि स्थिति अभी भी पहले जैसी ही बनी हुई है और पुलिस अलर्ट है।

यह भी पढ़ें

Boeing के एक और विमान के साथ हुआ हादसा, कई यात्री घायल



Hindi News/ world / Hostage Situation: नीदरलैंड के क्लब में कई लोगों को बनाया बंधक, 150 घरों को कराया खाली

ट्रेंडिंग वीडियो