scriptअमेरिका के न्यू मैक्सिको में स्टोर में जा घुसी कार, 1 की मौत और 14 घायल | SUV crashed into store in New Mexico of USA, 1 dead and 14 injured | Patrika News
विदेश

अमेरिका के न्यू मैक्सिको में स्टोर में जा घुसी कार, 1 की मौत और 14 घायल

अमेरिका के न्यू मैक्सिको में हाल ही में एक कार एक थ्रिफ्ट स्टोर में जा घुसी। इस हादसे में 1 की मौत हो गई और 14 घायल हो गए।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 12:12 pm

Tanay Mishra

SUV crashes through store in New Mexico, USA

SUV crashes through store in New Mexico, USA

कार चलाते समय छोटी सी गलती भी काफी भारी पड़ सकती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में अमेरिका (United States Of America) में हुआ। अमेरिका के न्यू मैक्सिको (New Mexico) राज्य के लास क्रूसेस (Las Cruses) शहर में एक एसयूवी एक थ्रिफ्ट स्टोर की कांच की दीवार से जा टकराई। यह हादसा मंगलवार की सुबह हुआ। दीवार कांच की थी और इस वजह से कार सीधा स्टोर के अंदर जा घुसी। इससे स्टोर में मौजूद लोगों में भी हंगामा मच गया। इस हादसे में कार ने स्टोर के अंदर मौजूद कई लोगों को नुकसान पहुंचाया।

1 की मौत और 14 घायल

इस हादसे में 1 महिला की मौत हो गई और 14 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में से 10 को अस्पताल ले जाया गया। मरने वाली महिला की उम्र 67 साल थी।

69 वर्षीय महिला चला रही थी कार

जानकारी के अनुसार जिस कार की वजह से यह हादसा हुआ है, उसे 69 साल की एक महिला चला रही थी। महिला स्टोर के पास अपनी एसयूवी पार्क करने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान गलती से उसने ब्रेक की जगह एक्सेलरेटर दबा दिया और यह हादसा हो गया। इस हादसे की वजह से ड्राइविंग कर रही महिला को चोट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

रूस का यूक्रेन पर एक और मिसाइल अटैक, ओडेसा में 3 लोगों की मौत



Hindi News/ world / अमेरिका के न्यू मैक्सिको में स्टोर में जा घुसी कार, 1 की मौत और 14 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो