scriptCrime News : मां की इस आदत से नाराज था युवक, 70 बार चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट | US youth stabs mother over 70 times because she 'got on his nerves' | Patrika News
विदेश

Crime News : मां की इस आदत से नाराज था युवक, 70 बार चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट

Murder : US youth stabs mother over 70 times : अमरीका ( America) फ्लोरिडा ( Florida) में युवक ( youngaman) ने अपनी मां पर 70 से अधिक बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या ( Murder) कर दी।
 
 
 

Apr 09, 2024 / 06:13 pm

M I Zahir

Florida_Murder.jpg
US youth stabs mother over 70 times because she ‘got on his nerves’ : अमरीका के फ्लोरिडा में एक युवक ने अपनी मां पर 70 से अधिक बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। युवक का कहना है कि’उसकी मां उसकी नसों पर दबाव डाल रही थी। जैसे ही उसकी मां ने दरवाज़ा खोला, इमैनुएल ‘मैनी’ एस्पिनोज़ा (Emmanuel ‘Manny’ Espinoza ) ने अपनी मां को चाकू मारना शुरू कर दिया”, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि उसने उस पर “70 से अधिक बार” चाकू मारा।
Murder : US youth stabs mother over 70 times : सीसीटीवी फ़ुटेज में एस्पिनोज़ा को हमले से पहले चाकू पकड़े हुए दिखाया गया है। एस्पिनोज़ा ने अपराध कुबूल किया और दावा किया कि उसकी माँ ‘उसे परेशान करती थी। पुलिस ने बताया कि अमरीका के फ्लोरिडा ( Florida) में एक 21 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी मां पर चाकू से 70 से अधिक बार वार कर उसकी हत्या कर दी, क्योंकि वह “उसकी नसों पर हावी हो गई थी।
Florida Murder News : पोल्क काउंटी शेरिफ ग्रैडी जुड (Polk County Sheriff Grady Judd) के अनुसार, इमैनुएल ‘मैनी’ एस्पिनोज़ा, फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में प्री-मेड छात्र, कथित तौर पर “उनसे मिलने के बहाने” अपनी मां के घर पहुंचा।

Son murdered mother : डोरबेल कैमरा फ़ुटेज में हमले से ठीक पहले एस्पिनोज़ा को अपनी पीठ के पीछे चाकू पकड़े हुए देखा गया। जींस और काले शेड्स पहने, जब वह घर के पास पहुंचा तो वह जे जेड और कान्ये वेस्ट का ‘नो चर्च इन द वाइल्ड’ सुन रहा था। जैसे ही उसकी माँ ने दरवाज़ा खोला, उसने गुस्से में चाकू मारना शुरू कर दिया।
US Murder News : शेरिफ के अनुसार, एस्पिनोज़ा ने कथित तौर पर 70 से अधिक चाकू से वार किए और जमीन पर गिरने के बाद भी अपनी मां पर हमला करना जारी रखा। हत्या के बाद एस्पिनोज़ा ने 911 पर कॉल किया और अपराध कुबूल कर लिया। अपनी माँ से “वास्तव में प्यार” करने का दावा करने के बावजूद, उसने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया कि वह “बचपन से ही उसे परेशान करती थी।
Florida Police News in Hindi : पुलिस ने कहा कि पीड़िता, एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका थी और कथित तौर पर अपने बेटे के साथ संघर्ष की कोई कहानी नहीं है। शेरिफ जुड ने एक और परेशान करने वाली बात का खुलासा किया: “जुड ने कहा कि एस्पिनोज़ा ने अपनी मां की छाती और पेट में उन जगहों पर चाकू मारा, जहां वह अपनी मेडिकल स्कूली शिक्षा से जानता था कि यह सबसे प्रभावी होगा।
Florida Mureder Case News: उन्होंने कहा कि एस्पिनोज़ा का मानसिक बीमारी या मादक द्रव्यों के सेवन का कोई इतिहास नहीं है। वास्तव में, वह कथित तौर पर एक हाई स्कूल वेलेडिक्टोरियन था जिसे अन्य लोगों ने “उल्लेखनीय रूप से प्रतिभाशाली” बताया था। पुलिस के अनुसार एस्पिनोज़ा पर हत्या का आरोप है। हत्या की जांच जारी है।

Hindi News/ world / Crime News : मां की इस आदत से नाराज था युवक, 70 बार चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो