scriptसलमान खान के घर फायरिंग करने वालों के तार ‘राजस्थान’ से जुड़े… मुम्बई एटीएस, सीआइयू का जयपुर में डेरा | Patrika News
ख़बरें सुनें

सलमान खान के घर फायरिंग करने वालों के तार ‘राजस्थान’ से जुड़े… मुम्बई एटीएस, सीआइयू का जयपुर में डेरा

फिल्म अभिनेता सलमान खान के मुम्बई स्थित घर पर रविवार को फायरिंग की घटना के बाद मुम्बई एटीएस, सीआइयू और स्थानीय थाना पुलिस सोमवार को जयपुर पहुंची। सलमान खान के घर फायरिंग करने वालों के तार राजस्थान से जुड़े होने की आशंका पर मुम्बई पुलिस ने जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से मिलकर लॉरेंस […]

जयपुरApr 17, 2024 / 12:46 pm

Lokendra Sainger

salman khan

फिल्म अभिनेता सलमान खान के मुम्बई स्थित घर पर रविवार को फायरिंग की घटना के बाद मुम्बई एटीएस, सीआइयू और स्थानीय थाना पुलिस सोमवार को जयपुर पहुंची। सलमान खान के घर फायरिंग करने वालों के तार राजस्थान से जुड़े होने की आशंका पर मुम्बई पुलिस ने जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से मिलकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर, शूटर्स व अन्य बदमाशों की सूची मांगी है।
जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने दुर्गापुरा स्थित जी क्लब पर फायरिंग करने और हाल ही में श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग के गुर्गो की सूची तैयार की थी। सूची में राजस्थान के साथ ही हरियाणा, पंजाब में सक्रिय गुर्गों की जानकारी मुम्बई पुलिस को उपलब्ध करवाई गई है।
वहीं, मुम्बई एटीएस व सीआइयू टीम ने लालकोठी स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंच आला अधिकारियों से लॉरेंग गैंग की गतिविधियों की जानकारी ली। एटीएस व सीआइयू टीम जयपुर में ही डेरा डाले हुई है। मुम्बई में फायरिंग के बाद सोमवार को दो संदिग्धों को पकड़ा गया है। लॉरेंस गैंग के बदमाशों को राजस्थान में शरण देने वालों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

इधर, बॉक्सर से चल रही पूछताछ

श्याम नगर क्षेत्र में रहने वाले एक व्यापारी को धमकी देने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे ऋतिक बॉक्सर को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से 10 अप्रेल को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया था। बॉक्सर को सोडाला थाने में रखा गया है और व्यापारी को धमकी देने के मामले में पूछताछ की जा रही है।

रोहित व अनमोल की दी जानकारी

पुलिस मुख्यालय ने गैंग के विदेश में बैठे बदमाशों के राजस्थान से जुड़े तारों के संबंध में जानकारी दी। गैंगस्टर रोहित गोदारा और लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई के विदेश में होने की जानकारी दी। गैंग के विदेश में बैठे सदस्य भारत में गुर्गों से वारदात करवा रहे हैं।

Home / News Bulletin / सलमान खान के घर फायरिंग करने वालों के तार ‘राजस्थान’ से जुड़े… मुम्बई एटीएस, सीआइयू का जयपुर में डेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो