भाजपा सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल की बेजुबान मोहब्बत, पोस्ट हो रहा जमकर वायरल

शिक्षक दिवस (Teacher's Day 2019) के दिन प्रोफेसर से सांसद बने बीजेपी नेता की पोस्ट पर लिखे संदेश ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।

आगरा। सोशल मीडिया पर शिक्षक दिवस के दिन डाली गयी एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट को बीजेपी सांसद की फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया गया है। शिक्षक दिवस के दिन प्रोफेसर से सांसद बने बीजेपी नेता की पोस्ट पर लिखे संदेश ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। बेजुबानों से बेपनाह मोहब्बत का संदेश देती यह पोस्ट आगरा सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल की वॉल से शेयर की गई है।

भाजपा सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल की बेजुबान मोहब्बत, पोस्ट हो रहा जमकर वायरल

सुर्खियों में सांसद
सोशल मीडिया पर कब कौन-सी पोस्ट हिट हो जाए, इसका अंदाजा पोस्ट शेयर करने वाले को भी नहीं है। कुछ ऐसा ही हुआ है आगरा से बीजेपी सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह के साथ। दरअसल उन्होने शिक्षक दिवस की सुबह एक मीठी सी मुस्कान के साथ ली गई कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में जो उनका मोहब्बत करने का अंदाज दिखा, उसने सांसद को सुर्खियों में ला दिया।

क्या लिखा संदेश
उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व केबिनेट मंत्री व आगरा सांसद ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये अपनी मासूमियत से हमेशा आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं। ये दुनिया इंसानों के साथ साथ इन बेजुबानो की भी है। इनको भी इसका लुफ्त लेने दें। इन लाइनों के साथ साझा की गई एक तस्वीर में वे जनता के बीच पप्पी को अपनी गोद में लेकर मुस्कुरा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर बैडरूम की है, जहां बैड पर बिल्लियों को सांसद का दुलार मिल रहा है।

क्यों हुई वायरल
प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल एक अच्छे वक्ता और कुशल राजनेता हैं, लेकिन शिक्षक दिवस पर शेयर की गई इस पोस्ट ने उनकी एक मार्गदर्शक की भूमिका प्रस्तुत की है।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned