scriptआगरा के थाने में महिलाओं ने की फांसी लगाने की कोशिश, 2 जून को हुआ था अपहरण अभी तक नहीं मिला शव | Agra News Women tried to hang in police station kidnapping took place on June 2 body not found yet | Patrika News
आगरा

आगरा के थाने में महिलाओं ने की फांसी लगाने की कोशिश, 2 जून को हुआ था अपहरण अभी तक नहीं मिला शव

Agra News: आगरा में 2 जून को हुए अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस अभी तक शव ढुंढने में असफल रही है। इससे आक्रोश में आकर थाने पहुंची महिलाओं ने फांसी लगाने की कोशिश की।

आगराJun 08, 2024 / 11:52 am

Sanjana Singh

Agra News

Agra News

Agra News: आगरा के मलपुरा थाने से बड़ी खबर सामने आई है, जहां थाने में महिलाओं ने फांसी लगाने की कोशिश की है। महिलाओं का आरोप है कि 2 जून को सुशील नामक युवक का अपहरण हुआ और उसकी हत्या कर दी गई। अभी तक पुलिस को डेड बॉडी बरामद नहीं हुई है। भारी आक्रोश में जनता ने थाना रोड पर जाम किया है।

क्या है पूरा मामला?

आगरा के थाना मालपुरा के नगला हट्टी के भवन निर्माण की ठेकेदारी करने वाले गुलाब सिंह के 24 साल के बेटे सुशील चाहर का दो जून को अपहरण हो गया था। 4 जून को सुशील की मां भूरी देवी ने मलपुरा थाने में राहुल जोशी और उसके दो साथियों के खिलाफ बेटे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने राहुल जोशी और एक महिला को पकड़कर पूछताछ की। राहुल ने सुशील चाहर की हत्या कर शव ठिकाने लगाना स्वीकार किया। मादक पदार्थ और आबकारी अधिनियम समेत कई मुकदमों में जेल जा चुके राहुल जोशी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि उसे सुशील पर मुखबिरी करने का शक था, जिसके चलते 2 जून को उसे घर पर बुलाकर हत्या कर दी।
agra kidnapping case

टोल पर मिले कार के फुटेज

आरोपी राहुल जोशी की कार के फुटेज पुलिस को इलाके के अलावा टोल पर भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसने सुशील चाहर की हत्या के बाद आरोपी कार की डिक्की में शव को रखकर चंबल नदी में फेंकने लेकर गए थे। जिससे कि शव चंबल में रहने वाले मगरमच्छों और घड़ियालों का निवाला बन जाए।

आरोपी के घर से लेकर गली तक 12 सीसीटीवी

आरोपी ने अपने घर से लेकर गली तक करीब एक दर्जन सीसीटीवी लगवा रखे हैं। गली के नुक्कड़ से लेकर घर के चारों ओर से गुजरने वाले हर व्यक्ति पर उसकी नजर रहती है। पुलिस ने छानबीन में पाया कि इलाके के लोगों में आरोपी राहुल जोशी का दबदबा है। इसके वजह से कोई उसके खिलाफ खुलकर नहीं बोलता है। आरोपी ने 2 जून को अपने सीसीटीवी की सभी डीवीआर डिलीट कर दी है। पुलिस डीवीआर का डाटा रिकवर करने का प्रयास कर रही है।
पुलिस ने आरोपी के घर और कार की जांच की राहुल की कार की डिक्की से पुलिस को खून मिला है। उसके घर में भी खून के धब्बे मिले फोरेंसिक टीम ने इन साक्ष्यों को घटनास्थल से एकत्रित किया। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि शव की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। एक टीम को मुरैना भेजा गया है।
(यह खबर आगरा से प्रमोद कुशवाहा ने लिखी है।)

Hindi News/ Agra / आगरा के थाने में महिलाओं ने की फांसी लगाने की कोशिश, 2 जून को हुआ था अपहरण अभी तक नहीं मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो