script

अब जयपुर से आगरा सिर्फ एक घंटा, सप्ताह में चार दिन आएगी फ्लाइट

locationआगराPublished: Jul 07, 2018 11:25:53 am

सप्ताह में चार दिन एलाइंस एयर की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन आगरा आएगी।

आगरा। जयपुर से आगरा की दूरी बस एक घंटे की रह गई है। सप्ताह में चार दिन एलाइंस एयर की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन आगरा आएगी। ये व्यवस्था 16 जुलाई से शुरू होने जा रही है। आगरा से जयपुर के बीच ये फ्लाइट सुबह उड़ान भरेगी। इस फ्लाइट को पर्यटकों के लिए काफी उपयोगी माना जा रहा है।
ये भी पढ़ें – शादी की सभी रस्म पूरी होने के बाद हुआ कुछ ऐसा, कि दुल्हन ने कर दिया दूल्हे के साथ जाने से इंकार और फिर…

मार्च में बंद हुई थी ये फ्लाइट
आगरा जयपुर रूट पर पर्यटकों की संख्या अच्छी मानी जाती है, बावजूद इसके मार्च में इस फ्लाइट को बंद कर दिया गया हे। हवाला दिया गया था मेंटीनेंस का। लंबे समय से बंद चल रही ये फ्लाइट अब नए शेड्यूल के साथ 16 जुलाई से शुरू होने जा रही है। इससे आगरा और जयपुर के बीच की दूरी महज एक घंटा रह जाएगी। खास बात ये भी है कि ये फ्लाइट अब सप्ताह में चार दिन आएगी।
ये भी पढ़ें – आरटीओ ने जारी किए निर्देश, इन स्कूल वाहनों में भूलकर भी न भेजें बच्चों को स्कूल

ये है टाइमिंग
आगरा से जयपुर के बीच 16 जुलाई से शुरू हो रही इस फ्लाइट की नई टाइमिंग मिल गई है। ये फ्लाइट जयपुर से सुबह 6.50 बजे उड़ान भरेगी और आगरा सुबह आठ बजे पहुचेगी और सुबह 9.30 बजे ये जयपुर पहुचेगी। जयपुर से आगरा आने में फ्लाइट से एक घंटा 10 मिनट का समय लगेगा, जबकि आगरा से जयपुर पहुंचने में यह एक घंटे का समय लेगी। खास बात यहे है कि अब ये फ्लाइट सप्ताह में चार दिन, यानि सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो