script

आगरा यूनिवर्सिटी में तीन वर्ष के लिए था प्रतिबंध, उसी छात्र नेता ने किया अपनी क्लास में टॉप

locationआगराPublished: Apr 28, 2018 07:46:04 am

छात्र नेता ने जर्मन कोर्स में अपनी कक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए हैं।

Alok Yadav

Alok Yadav

आगरा। डॉ. भीमराव अम्बेडकर यूनिवर्सिटी द्वारा सपा छात्रसभा के जिलाध्यक्ष आलोक यादव को तीन साल तक के लिए विवि में प्रवेश के लिए प्रतिबंध किया था, लेकिन रिजल्ट जब आया, तो अपने फैसले को लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन एक बार फिर सोचने के लिए मजबूर हो गया है। छात्र नेता ने जर्मन कोर्स में अपनी कक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए हैं।
ये भी पढ़ें – मरने के बाद जिंदा हुआ राम किशोर, बताया कि स्वर्ग के द्वार से उसे क्यों जमींन पर भेजा वापस
इसलिए लगा प्रतिबंध
आगरा यूनिवर्सिटी के पालीवाल परिसर में प्रवेश के लिए पास सिस्टम की व्यवस्था लागू की जा रही थी, इस व्यवस्था का छात्र नेता आलोक याद, गौरव याद, राजन ठाकुर, दीपक शर्मा सहित अन्य छात्रों द्वारा विरोध किया गया था। जमकर हंगामा हुआ, थाना हरीपर्वत में इन छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया था। इसके दो दिन बाद आलोक यादव पर विवि कर्मचारियों से अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए तीन वर्ष के लिए विवि में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।
ये भी पढ़ें – सड़क पर वाहन चलाते समय इन बातों का रखें जरूर ध्यान , ली गई ये शपथ

रिजल्ट ने सभी को चौंकाया
आलोक यादव पालीवाल पार्क कैंपस से सीपीएल जर्मन का कोर्स कर रहे हैं। 26 अप्रैल को आये परिणाम में आलोक यादव ने अपनी क्लास में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए हैं। बता दें कि आगरा यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा लागू किये गये पास सिस्टम के खिलाफ छात्र स्वाभिमान मंच द्वारा धरना 13वें दिन भी जारी रहा। छात्रनेता पास सिस्टम के विरोध में यह धरना कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर पास सिस्टम लागू किया है, तो छात्रों की समस्याएं पास सिस्टम में दिए गये समय पर दूर होनी चाहिए, जबकि ऐसा हो नहीं रहा है और विवि अधिकारी, कर्मचारी अपनी मनमानी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो