scriptयहां बारिश किसानों के लिए किसी आफत से कम नहीं, प्रशासन भी सो गया | crops destroyed due to heavy rain up hindi news | Patrika News

यहां बारिश किसानों के लिए किसी आफत से कम नहीं, प्रशासन भी सो गया

locationआगराPublished: Jul 23, 2018 03:05:20 pm

बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात, फसल हो गई बर्बाद।

 heavy rain

heavy rain

आगरा। झमाझम बारिश अछनेरा के गांव हसेला के आस पास के किसानों के लिए आफत बन गई है। यहां बारिश से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। आलम ये है किसानों की सैकड़ों बीघा फसल इस पानी में बहरक बर्बाद हो गई है।
ये भी पढ़ें – आगरा यूनिवर्सिटी ने दिया इस बार चौंकाने वाला रिजल्ट, स्टूडेंट्स की बढ़ी मुश्किलें


राहत की उम्मीद लगाए बैठे किसान
आसमान की ओर किसान निगाहें लगाये बैठे हैं। राहत की कोई उम्मीद हाल में नजर नहीं आ रही है। वहीं कई फुट पानी गांव में भरा होने से गांव का रास्ता भी बंद हो गया है। गांव हसेला ही नहीं गढ़ीमा, नगला लक्ष्मण, चंद्रवन, गोबरा सहित एक दर्जन गांव की यही स्थिति है। खेतों में तीन से चार फीट पानी भर गया है। गांव के लोग परेशान हैं। राहत की उम्मीद लगाकर बैठे हैं, करें भी तो क्या करें।
ये भी पढ़ें – सपा बसपा पर जमकर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ, हाथरस को दी 156 करोड़ की सौगात, देखें वीडियो

प्रशासन ने नहीं ली सुध
वहीं प्रशासन द्वारा इन गांव में अभी तक कोई सुध नहीं ली गई है। गांव हसेला के किसान दिनेश से बात हुई तो उन्होंने बताया कि रविवार को अवकाश के कारण सूचना पहुंचाते तो कहां। इसलिए सोमवार का इंतजार कर रहे थे। तहसील खुलते ही अधिकारियों को सूचना भी दे दी गई, लेकिन अभी तक कोई प्रशासनिक अधिकारी गांव में नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो