scriptफेसबुक पर प्यार के चक्कर में उलझी युवती, बैंक एकाउंट हो गया खाली | Delhi young girl complains lover at Rakabganj police station | Patrika News

फेसबुक पर प्यार के चक्कर में उलझी युवती, बैंक एकाउंट हो गया खाली

locationआगराPublished: Apr 19, 2018 08:46:50 am

दिल्ली की युवती ने थाना रकाबगंज में की युवक की शिकायत।

Facebook

Facebook

आगरा। फेसबुक पर प्यार हुआ। प्रेमी के साथ डेट भी जमकर हुईं, लेकिन जब पता चला कि फेसबुक के इस प्यार में उसका बैंक एकाउंट खाली हो रहा है, तो उसकी आंखें खुलीं। वह प्रेमी को तलाश करते हुए आगरा पहुंची। यहां उसके परिजनों से मिली। प्रेमी द्वारा फ्रॉड कर बैंक खाते से निकाले गए पैसे वापस करने के लिए कहा। परिजनों द्वारा इंकार करने पर वह थाना रकाबगंज पहुंच गई, जिसके बाद प्रेमी भी थाने आया, उसने रकम वापस कर दी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।
ये है मामला
थाना रकाबगंज क्षेत्र का रहने वाला युवक शू ट्रडिंग का काम करता है। दो वर्ष पहले फेसबुक पर दिल्ली की रहने वाली एक युवती से उसकी दोस्ती हुई। धीरे धीरे दोनों में प्रेम होता गया। इसके बाद मोबाइल नंबर का आदान प्रदान हुआ और दोनों एक दूसरे से व्हाट्सएप पर चेट करने लगे। पिछले माह प्रेमिका के साथ डेट पर वह गोवा भी गए। जहां पर दोनोें कई दिनों तक साथ में ठहरे। इसके बाद वह घर वापस लौट आए। युवती दिल्ली चली गई, लेकिन दिल्ली जाकर जब उसने बैंक खाते का बैलेंस देखा, तो उसके होश उड़ गए।
खाते से उड़ाए 50 हजार
युवती के खाते से 50 हजार की रकम गायब थी। उसके मोबाइल का मैसेजे भी डिलीट था। उसने जांच की, तो पता चला कि यह पैसे प्रेमी ने ही उड़ाए हैं। उसने फोन पर युवक से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विचआॅफ जा रहा था, इसके बाद वह प्रेमी को तलाश करते हुए आगरा आ पहुंची, यहां पर पहुंचने के बाद वह युवक के घर जा पहुंची और परिजनों को सारी कहानी बताई। परिजनों ने रकम लौटाने से साफ इंकार कर दिया, जिसके बाद वह थाना रकाबगंज पहुंची।

प्रेमी के उड़े होश
बात जब थाने तक जा पहुंची, तो प्रेमी युवक के होश उड़ गए। वह भी थाने जा पहुंचा। वहां युवती ने बताया कि प्रेमी ने उसका एटीएम निकालकर उसके खाते से 50 हजार की रकम निकाली और उसे शक न हो, इसके लिए उसके मोबाइल पर बैंक द्वारा आया एसएमएस भी डिलीट कर दिया। प्रेमी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए, युवती के खाते से निकाली गई 50 हजार की रकम वापस कर दी, जिसके बाद ये मामला शांत हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो