scriptआगरा के चार डॉक्टर देश के शीर्ष चिकित्सक संगठनों के राष्ट्रीय अध्यक्ष | Dr jaideep malhotra dr narendra malhotra dr Rc Mishra dr madhusudan na | Patrika News

आगरा के चार डॉक्टर देश के शीर्ष चिकित्सक संगठनों के राष्ट्रीय अध्यक्ष

locationआगराPublished: Jan 27, 2018 10:06:42 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

रेनबो हास्पिटल के है चारों चिकित्सक, गणतंत्र दिवस समारोह में हुआ अभिनंदन

dr narendra malhotra

dr narendra malhotra

आगरा। देश के 69 वें गणतंत्र दिवस की खुशियां ग्लोबल रेनबो हॉस्पिटल के लिए दोगुनी थीं। उत्तर भारत में मशहूर ग्लोबल रेनबो हॉस्पिटल को अब बीमारियों के खिलाफ चार सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व मिले हैं। यहां के चार डॉक्टर देश के चार सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा संगठनों में शीर्ष पदों पर आसीन हुए हैं। रेनबो आईवीएफ की निदेशक डॉ. जयदीप मल्होत्रा ने हाल ही में भुवनेश्वर (ओडिशा) में आयोजित एआईसीओजी-2018 में फोग्सी के अध्यक्ष पद की शपथ ली। अस्पताल के वरिष्ठ यूरोलॉजिस्ट डॉ. मधुसूदन को वर्ष 2019-20 के लिए न्यूरोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ इंडिया का अध्यक्ष चुना गया है। वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ. आरसी मिश्रा पहले ही न्यूरोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं। डॉ. नरेंद्र मल्होत्रा फोग्सी के पूर्व अध्यक्ष होने के साथ ही इंडियन सोसाइटी ऑफ प्री-नेटोलॉजी डायग्नोसिस एंड थैरेपी (इस्पात) के भी अध्यक्ष हैं।
चार चिकित्सकों का अभिनंदन

गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण और रंगारंग कार्यक्रमों के साथ ही चारों ही वरिष्ठ चिकित्सकों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इसमें ग्लोबल रेनबो हेल्थकेयर, रेनबो आईवीएफ, मल्होत्रा नर्सिंग एंड मेटरनिटी होम, हॉस्पिटल मेडिसिन हाउस, फोर डी इमेजिंग, साइंटिफिक पैथोलॉजी, लीडर्स आगरा , सत्यमेव जयते और क्लब-35 प्लस के पदाधिकारियों और सदस्यों ने डॉ. जयदीप मल्होत्रा, डॉ. आरसी मिश्रा, डॉ. मधु सूदन अग्रवाल और डॉ. नरेंद्र मल्होत्रा को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान समूचा रेनबो हॉस्पिटल परिसर गणतंत्र के रंग में रंगा नजर आया।
जीवनरेखा के समान
इस अवसर पर चिकित्सकों ने संयुक्त रूप से कहा कि रेनबो हॉस्पिटल बीमारियों से जूझ रहे लोगों के लिए जीवनरेखा के समान है और इसने इलाज और सुविधाओं के लिए नए मापदंड प्रस्तुत किए हैं। संस्थान को स्थापित हुए सिर्फ पांच वर्ष ही हुए हैं और आज यह न सिर्फ आगरा बल्कि प्रदेश के अग्रणी अस्पतालों के पायदान पर खडा है। इस संस्थान ने इस बात का आदर्श बनकर दिखाया है कि देश में मेडिकल सुविधाएं कैसी होनी चाहिए। इसके साथ ही संस्थान ने देश को बेस्ट डॉक्टर भी दिए हैं।
ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर डॉ. अनूप खरे, डॉ. अशोक शर्मा, डॉ. राजीव लोचन शर्मा, डॉ. जितेंद्र गोयल, डॉ. वंदना कालरा, डॉ. निहारिका मल्होत्रा, डॉ. ऋषभ बोरा, डॉ. केशव मल्होत्रा, डॉ. विश्वदीपक, डॉ. मनोज शर्मा, डॉ. मनप्रीत शर्मा, डॉ. सैमी बंसल, क्लब-35 प्लस की आशु मित्तल, लीडर्स आगरा के सुनील जैन, वंदना सिंह, राकेश आहूजा, अमृतपाल सिंह चडढा, सुदीप पुरी, लवकेश गौतम, तरुण मैनी, राजीव भसीन, केशवेंद्र सिसौदिया, दीपक, नवनीत, जगमोहन, धर्मेंद्र , मनोज, संजू, विशाल आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो