scriptनशेड़ी समझकर छोड़ देते थे यात्री, जीआरपी ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा | GRP Agra Cantt Arrested Thief | Patrika News

नशेड़ी समझकर छोड़ देते थे यात्री, जीआरपी ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

locationआगराPublished: Jul 19, 2018 12:01:49 pm

थाना जीआरपी आगरा कैंट ने पकड़ा शातिर, ट्रेनों से चोरी करता था कीमती सामान

grp

नशेड़ी समझकर छोड़ देते थे यात्री, जीआरपी ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

आगरा। ट्रेनों से यात्रियों का सामान चोरी करने वालों पर जीआरपी का अभियान जारी है। आगरा कैंट जीआरपी ने मुखबिर की सूचना पर एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है जो यात्रियों का सामान पलभर में गायब कर देता था। वहीं यदि पकड़ा जाए तो नशे का आदी होने का हवाला देता था। जीआरपी ने चोर को पकड़कर उसके कब्जे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।
कब्जे से 4 मोबाइल व एक चाकू बरामद हु
आगरा कैंट जीआरपी ने मोहम्मद यूनुस पुत्र अब्दुल रहमान उर्फ लाला निवासी ताजगंज कोलयाई थाना ताजगंज को पकड़ा। बताया गया है कि उसके कब्जे से 4 मोबाइल व एक चाकू बरामद हुआ है। गुरुवार सुबह के समय मुखबिर ने सूचना दी कि रेलवे स्टेशन आगरा कैंट के प्लेटफार्म 4 और 5 के पास बनी कोठरी की दक्षिण दीवार के पास एक संदिग्ध खड़ा है। रेलवे स्टेशन आगरा कैंट से मुखबिर की सूचना पर निरीक्षक होशियार सिंह, उप निरीक्षक रविंद्र सिंह और हमराही कर्मचारी द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से चोरी के तीन मोबाइल सहित एक मोबाइल मुकदमा अपराध संख्या 123 /18 धारा 379 411 आईपीसी और एक चाकू बरामद किया गया। जीआरपी आगरा कैंट ने मुकदमा अपराध संख्या 123/18 धारा 379 411 भादवि अभियुक्त के विरुद्ध पंजीकृत किया है।
जीआरपी ने बताए ये दिलचस्प तथ्य
जीआरपी का कहना है कि अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है, जो कि नशे की हालत में ट्रेनों में चोरियां करता है। सब लोग इसके पकड़े जाने पर इसे नशे का आदी व्यक्ति समझ कर अपना सामान वापस ले कर इसे छोड़ देते हैं। जिसका ये बखूबी फायदा उठाता है। अभियुक्त की गिरफ्तारी व चोरी के सामान बरामद की से ट्रेनों में हो रही चोरी लूट, डकैती, छिनैती, जहरखुरानी की घटनाओं पर अभी अंकुश लगेगा। अभियुक्त से ट्रेनों में हो रही अन्य घटनाओं के बारे में भी गहराई से पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो