scriptआईपीएस बबलू कुमार को यूपी में मिला पहला स्थान, टॉप -10 में एटा, कासगंज और मथुरा के कप्तान भी शामिल | IPS Bablu Kumar gets first position in UP | Patrika News

आईपीएस बबलू कुमार को यूपी में मिला पहला स्थान, टॉप -10 में एटा, कासगंज और मथुरा के कप्तान भी शामिल

locationआगराPublished: Dec 13, 2019 10:59:34 am

डीएम व कप्तानों के लिए अलग अलग तैयार नवंबर की रैकिंग में 18 जिलों के जिलाधिकारी व 67 जिलों के पुलिस अधीक्षक अपने अपने समूह में सामूहिक रूप से नंबर 1 पर हैं।

आगरा। प्रदेश में जन समस्याओं की सुनवाई व समाधान के मामलों में जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के बीच हुई प्रतिस्पर्धा में आगरा एसएसपी बबलू कुमार को यूपी में प्रथम स्थान मिला है, वहीं प्रशासनिक अधिकारियों में जिलाधिकारी एटा ने भी प्रथम रैंक प्राप्त की है। डीएम व कप्तानों के लिए अलग अलग तैयार नवंबर की रैकिंग में 18 जिलों के जिलाधिकारी व 67 जिलों के पुलिस अधीक्षक अपने अपने समूह में सामूहिक रूप से नंबर 1 पर हैं।
ये भी पढ़ें – इतिहास में Career के अनेक अवसर, देखें वीडियो

इनको पहला पहला स्थान
यूपी में डीएम और एसएसपी की जारी की गई रैकिंग में आगरा के पुलिस कप्तान बबलू कुमार को प्रथम स्थान प्राप्त हुए है। दूसरे स्थान पर एटा सुनील कुमार सिंह, तीसरे स्थान पर कासगंज सुशील घुले, चौथे पर मथुरा शलभ माथुर और पाचवें स्थान पर मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक हैं। वहीं जिलाधिकारी की बात करें तो एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती को पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान मिला है।कासगंज के जिलाधिकारी दूसरे चन्द्रप्रकाश सिंह स्थान पर हैं।
ये भी पढ़ें – Weather Alert: बारिश और ओलावृष्टि से सर्दी के तेवर हुए तल्ख, किसान परेशान, जानिये अगले 24 घंटे कैसे रहेगा मौसम


खराब परफोर्मेंस
वहीं 10 सबसे खराब परफोर्मेंस वाले जिलाधिकारियों में शाहजहांपुर के जिलाधिकारी का नाम शामिल है। वहीं पुलिस कप्तानों में फिरोजाबाद के एसएसपी सचिन्द्र पटेल का नाम शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो