script गैंगरेप पीड़िता का बड़ा खुलासा, 5 हजार में आते थे ग्राहक, लड़कियों को मिलते हैं 800 रुपये | Many girls have been gang raped Home Stay in Agra | Patrika News

गैंगरेप पीड़िता का बड़ा खुलासा, 5 हजार में आते थे ग्राहक, लड़कियों को मिलते हैं 800 रुपये

locationआगराPublished: Nov 17, 2023 07:41:25 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Agra Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में छोटी दिवाली की रात गैंगरेप का शिकार हुई महिला ने पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इसके बाद पुलिस इनकी जांच में जुट गई है।

agra.jpg
Gang Rape in Rich Home Stay: यूपी के आगरा जिले में छोटी दिवाली की रात रिच होम स्टे गेस्ट हाउस में गैंगरेप की शिकार हुई महिला ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। महिला के खुलासे सुनकर पुलिस के अधिकारी सन्न रह गए। इसके बाद आगरा पुलिस अब इन खुलासों की पुष्टि के लिए मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल, छोटी दिवाली की रात आगरा के ताजगंज थानाक्षेत्र स्थित रिच होम स्टे गेस्ट हाउस में महिला कर्मचारी के साथ गेस्ट हाउस संचालक और उसके साथियों ने गैंगरेप किया था। इस मामले ने तब ज्यादा तूल पकड़ लिया। जब इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। पुलिस ने रात में ही मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। आइए जानते हैं

न्यायालय में गैंगरेप पीड़िता ने दर्ज कराए बयान

ताजगंज क्षेत्र के रिच होम स्टे में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराए। पीड़िता ने अपने बयान में मुकदमे में लिखी बातों का समर्थन किया है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ कई खुलासे कर सनसनी मचा दी है। दूसरी ओर पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल खंगाले तो अधिकारी भी सन्न रह गए। एसीपी सदर अर्चना सिंह का कहना है कि होम स्टे की आड़ में यहां महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था।
आरोपी युवतियों के फोटो वाट्सएप पर भेजका ग्राहकों को होम स्टे पर बुलाते थे। पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि रिच होम स्टे संचालक ग्राहकों से पांच हजार रुपये तक लेता था। जबकि लड़कियों को मात्र 800 सौ रुपये पर ग्राहक दिए जाते थे। पीड़िता ने पुलिस पूछताछ में कई होटलों के नाम भी बताए हैं। पुलिस अब इनपर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

रिच होम स्टे गेस्ट हाउस का मामला, पांच लोगों को भेजा जेल

एसीपी सदर सर्किल अर्चना सिंह ने बताया, रिच होम स्टे संचा और एक युवती समेत पांच लोगों पुलिस ने 10 नवंबर को जेल भेजा था। आरोपियों के मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिए थे। इन्हें खंगाल ने पर पुलिस को कई अहम जानकारी मिली हैं। होम स्टे संचालक और अन्य के मोबाइल में कई युवतियों के फोटो मिले हैं। होम स्टे पर आसपास के जिलों से भी ग्राहक आते थे। युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजे जाते थे। ग्राहक को पसंद आने पर युवती को होम स्टे पर बुलाया जाता था।
पुलिस की छानबीन में सामने आया कि पूर्व में स्पा सेंटर चलाने वाले आरोपी ही यहां किराए पर बिल्डिंग लेकर होम स्टे चला रहे थे। पीड़िता से महिला पुलिसकर्मियों ने बातचीत की थी। इस दौरान उसने भी बताया कि देह व्यापार के इस दलदल में एक बार फंसने के बाद युवतियां चाहकर भी नहीं निकल पाती हैं। शातिर गरीब और मजबूर युवतियों को लालच देकर अपने जाल में फंसाते हैं। उसे नौकरी के नाम पर रखा जाता है।

लड़कियों को धोखे से शराब पिलाने के बाद होता है रेप

धोखे से शराब पिलाई जाती है, जिससे कि युवती एक बार उनके जाल में फंसकर गलती कर दें। आरोपी ग्राहकों के लिए मथुरा और दिल्ली तक से युवतियां बुलाते थे। पीड़िता का कहना है कि वह अकेली युवती नहीं है। आरोपियों ने कई गरीब और मजबूर लड़कियों को अपने जाल में फंसा रखा है। उन्हें पैसों का लालच दिया जाता है। जो लड़की एक बार उनके जाल में फंस जाती है। उसका आरोपी अश्लील वीडियो बना लेते हैं। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करके यह धंधा कराया जाता है।

आगरा से प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो