scriptइलाज करने के लिए किशोर को कमरे में ले गया था तांत्रिक, बाद में पहुंचे परिजन, तो नजारा देख उड़े होश…. | Misdeeds by Tantric With Minor Boy In Agra | Patrika News
आगरा

इलाज करने के लिए किशोर को कमरे में ले गया था तांत्रिक, बाद में पहुंचे परिजन, तो नजारा देख उड़े होश….

थाना मलपुरा क्षेत्र में अंधविश्वास का जाल एक परिवार को भारी पड़ गया।

आगराOct 13, 2018 / 05:05 pm

धीरेंद्र यादव

Tantric

Tantric

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र में अंधविश्वास का जाल एक परिवार को भारी पड़ गया। किशोर के बीमार होने पर परिवारीजनों ने चिकित्सक को दिखाने के बजाए, तांत्रिक पर भरोसा किया। तांत्रिक इलाज के लिए किशोर को कमरे में ले गया। उसने किशोर के साथ कुकर्म किया और वहां से फरार हो गया। कमरे में पहुंचे परिजनों ने जब किशोर की हालत देखी, तो उनके होश उड़ गये। किशोर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यहां का है मामला
ये मामला थाना मलपुरा क्षेत्र का है। यहां के एक गांव में रहने वाले गरीब किसान परिवार को 16 वर्षीय पुत्र कई दिनों से बीमार चल रहा था। परिजनों को किसी ने बताया कि इस पर किसी बुरी आत्मा का साया है। चिकित्सक किशोर को सही नहीं कर पायेगा। परिजनों को एक तांत्रिक के बारे में जानकारी मिली, तो उन्होंने इस तांत्रिक से संपर्क किया और अपने घर बुला लिया।
तांत्रिक के कारनामे से उड़े होश
बताया गया है कि पांच अक्टूबर को तांत्रिक किसान के घर आया। उसने किशोर को अपने पास बुलाया, इसके बाद वह किशोर को कमरे में ले गया। बाहर से दरवाजा बंद कर लिया और परिवार के सदस्यों से कहा कि इलाज के दौरान कोई अंदर नहीं आयेगा। घबरायें नहीं, उनका पुत्र सही हो जायेगा। काफी देर बाद तक जब तांत्रिक कमरे से नहीं निकला, तो परिजन कमरे में पहुंचे। किशोर बेहोश पड़ा था और तांत्रिक वहां से फरार था।
एसएसपी को दिया प्रार्थना पत्र
पीड़ित परिवार ने बताया कि पुत्र की हालत ज्यादा खराब देख, उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। उसके साथ तांत्रिक द्वारा कुकर्म किया गया। इतना ही नहीं तांत्रिक कमरे में रखी 10 हजार की नकदी और गहने भी चोरी कर ले गया। बाद में परिजन जब तांत्रिक के ठिकाने पर पहुंचे, तो वो वहां से भी फरार था। परिजनों ने इस मामले में एससपी आगरा अमित पाठक को प्रार्थना पत्र दिया है।

Home / Agra / इलाज करने के लिए किशोर को कमरे में ले गया था तांत्रिक, बाद में पहुंचे परिजन, तो नजारा देख उड़े होश….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो