scriptताजमहल में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद उड़े अधिकारियों के होश | Pakistan jindabad slogan in taj mahal shahjahan urs breaking news | Patrika News

ताजमहल में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद उड़े अधिकारियों के होश

locationआगराPublished: Apr 04, 2019 10:27:08 pm

चादरपोशी के दौरान कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिये।

Taj mahal

Taj mahal

आगरा। ताजमहल परिसर में मुगल बादशाह शाहजहां के तीन दिवसीय उर्स का बुधवार को समापन हो गया। कुलशरीफ और कुरानख्वानी के बाद दोपहर में चादरपोशी हुई। चादरपोशी के दौरान कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिये। इसका वीडियो तेजी से वायरल होना शुरू हुआ, तो अधिकारियों के होश उड़ गये। इस मामले में एएसआई अधिकारी ने कार्रवाई की बात कही है। वहीं आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

ताजमहल रॉयलगेट का मामला
शाहजहां के 364वें उर्स के आखिरी दिन गुरुवार को चादरपोशी का क्रम चल रहा था। एक तरफ सतरंगी चादर चढ़ाई जा रही थी, तो वहीं दूसरी ओर चादर पोशी करने वाले अकीकतमदों के साथ आये एक युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया। ये नारे लगाने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। किसी ने इस नारेबाजी का वीडियो बना लिया, जो अब जमकर वायरल किया जा रहा है।
हरकत में आये अधिकारी
इस वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आ गये। एएसआई अधिकारियों ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही है। उधर इस वीडियो के वायरल होने से अधिकारी भी परेशान हैं। बता दें कि यह पहला मामला सामने आया है, जब ताजमहल में इस तरह के नारे लगाये गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो