scriptआगरा की इस कॉलोनी में नेताओं की नो एंट्री, इसलिए किया गया बड़ा ऐलान | Politician no entry in Agra's Friends Puram Colony | Patrika News

आगरा की इस कॉलोनी में नेताओं की नो एंट्री, इसलिए किया गया बड़ा ऐलान

locationआगराPublished: Jun 28, 2018 04:25:26 pm

2019 में नेताओं की फ्रेंडस पुरम कॉलोनी बोदला में करेंंगे नो एंट्री।

Friends Puram Colony

Friends Puram Colony

आगरा। सिकंदरा बोदला रोड स्थित फ्रेंडस पुरम कॉलोनी में लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बड़ा ऐलान किया गया है। यहां के रहने वाले लोगों ने साफ कहा है कि अब इस कॉलोनी में नेताओं को एंट्री नहीं दी जाएगी। कारण है कि जब से ये कॉलोनी बनी है, यहां एक भी बार सड़क नहीं बनी। कॉलोनी के लोग जनप्रतिनिधियों से मिले, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।
ये भी पढ़ें – पत्नी को लेकर पहुंचा होटल में, फिर हुआ कुछ ऐसा कि कर दी हत्या और खुद पहुंच गया पुलिस थाने

यहां का मामला
आगरा उत्तर विधानसभा क्षेत्र में आने वाली फ्रेंडस पुरम कॉलोनी सिकंदरा बोदला रोड पर स्थित है। वर्ष 2000 के आस पास प्राइवेट बिल्डर द्वारा इस कॉलोनी का निर्माण कराया गया था। बिल्डर द्वारा सड़क बनाकर दी गई थी। आगरा विकास प्राधिकरण से एप्रूव्ड इस कॉलोनी में उसके बाद से सड़क नहीं बनी है। आलम ये है कि कॉलोनी की सड़क पर गहरे गड्ढे हो रखे हैं, जिससे यहां के लोग काफी परेशान हैं।
ये भी पढ़ें – तमंचे के बल पर शिक्षक से लूट, भाग निकले बदमाश

नहीं हुई सुनवाई
इस कॉलोनी के रहने वाले राजा यादव ने बताया कि कॉलोनी के लोगों के साथ वे कई बार स्थानीय विधायक जगन प्रसाद गर्ग से मिले। विधायक ने सड़क बनवाने का आश्वासन तो दिया, लेकिन सड़क नहीं बनवाई गई। अब आलम ये हो गया है, कि जरा सी बारिश में सड़क पानी से लबालब भर जाती है। बच्चों का घर से निकला दूभर हो जाता है।
ये भी पढ़ें – राज्य सूचना आयुक्त की बड़ी कार्रवाई, सूचना न देने वाले इन अधिकारियों पर लगा जुर्माना

लिया बड़ा निर्णय
जनप्रतिनिधियों द्वारा सुनवाई न होने के बाद अब इस कॉलोनी के लोगों द्वारा सड़क का निर्माण कार्य स्वंय ही कराया जा रहा है। इसके लिए कॉलोनी के लोग एकजुट होकर चंदा कर रहे हैं और सड़क बनवाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। कॉलोनी के लोगों ने कहा कि सड़क तो व्यक्तिगत प्रयास से बन जाएगी, लेकिन अब इस कॉलोनी में नेताओं को एंट्री नहीं दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो