scriptस्कूल बस पलटी, एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर | School bus accident agra up news | Patrika News

स्कूल बस पलटी, एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर

locationआगराPublished: Jul 25, 2018 04:08:51 pm

थाना मलपुरा क्षेत्र के डावली लिंक रोड पर बड़ा हादसा हुआ।

School bus

School bus

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के डावली लिंक रोड पर बड़ा हादसा हुआ। यहां तेज गति से आ रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। हादसे को देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। स्कूल बस में फंसे बच्चों को बाहर निकालने का कार्य शुरू कर दिया गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई। बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
ये भी पढ़ें – पत्नियों की इस साजिश से फंस गए मामा भांजे, घर लौटने पर पत्नियों की सच्चाई जानकार उड़े होश

यहां का है हादसा
थाना शाहगंज क्षेत्र के पथौली स्थित मां भगवती सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस बुधवार शाम स्कूूली बच्चों को लेकर जा रही थी। थाना मलपुरा के डावली लिंक रोड पर अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया। तेज गति से आ रही बस पलटी और काफी दूर तक घिसटते हुए चली गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।
ये भी पढ़ें – आठवीं कक्षा की इस छात्रा ने स्कूल जाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से मांगी हेलीकॉप्टर सुविधा…

राहगीरों ने निकाले बच्चे
हादसे को देख मौेके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने राहत कार्य शुरू कर दिया। बच्चों को बमुश्किल बस से बाहर निकाला गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। बताया गया है कि इस हादसे में गांव कराहरा निवासी प्रदीप की 8 वर्षीय पुत्री तान्या और डावली निवासी समुद्र चौधरी की पुत्री दीपिका गंभीर रूप से घायल हैं। इसके अलावा इस घटना में आठ बच्चे भी चुटैल हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो