scriptशिवपाल यादव के पुत्र आदित्य ने किया बड़ा खुलासा, बोले अखिलेश यादव ने प्रसपा का विलय कराने का खूब किया प्रयास… | Shivpal yadav son Aditya Comments On Akhilesh Yadav up big news | Patrika News
आगरा

शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य ने किया बड़ा खुलासा, बोले अखिलेश यादव ने प्रसपा का विलय कराने का खूब किया प्रयास…

आदित्य यादव ने कहा कि आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आगराNov 08, 2019 / 08:20 am

धीरेंद्र यादव

1234567.jpg
आगरा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया। एत्मादपुर विधानसभा में एक निजी कार्यक्रम में आए प्रसपा लोहिया के राष्ट्रीय सचिव आदित्य यादव ने कहा कि कुछ दिन पूर्व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमें अपनी पार्टी में विलय करने के काफी प्रयास किए।
ये भी पढ़ें – पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

चुनाव के लिए तैयार
एत्मादपुर विधानसभा के नगला अमर सिंह में एक निजी कार्यक्रम में आए आदित्य यादव ने इशारों इशारों में बहुत कुछ कह दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग बुजुर्गों और पिता की बात नहीं मानते वे पछताते हैं।
ये भी पढ़ें – BIG NEWS: हाईस्कूल पास युवाओं को रोजगार करने के लिए योगी सरकार दे रही 25 लाख रुपये, इस तरह करना है आवेदन

आदित्य का हुआ भव्य स्वागत
नगला अमर सिंह में आए प्रसपा के राष्ट्रीय सचिव आदित्य यादव का भव्य स्वागत हुआ। आदित्य को चांदी का मुकुट और 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष लोहिया नितिन कोहली, शहर अध्यक्ष अशोक रैना, जिलाध्यक्ष धारा यादव, प्रवीण यादव, अनिल आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो