script

ताजनगरी में पीएम का लोकल फॉर वोकल अभियान फेल, फड़ लगाने वाले को दुकानदार ने पीटा

locationआगराPublished: Nov 02, 2020 03:49:50 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना शाहगंज के रूई की मंडी का मामला, पीड़ित ने दी थाने में तहरीर

crime

फड़ विक्रेता के साथ मारपीट करता दुकानदार

आगरा। प्रधानमंत्री ने लोकल फॉर वोकल अभियान शुरू किया। इसका उद्देश्य लोगों को अपने ही घर पर रोजगार उपलब्ध हो सके। रोजगार के लिए उन्हें दर—दर की ठोकरें न खानी पड़े लेकिन प्रधानमंत्री के इस अभियान को कुछ लोग पलीता लगा रहे हैं। दुकान के बाहर दीपावली के सामान को लेकर फड़ लगाने वाले परिवार की दुकानदारों ने जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उसका सामान भी उठाकर फेंक दिया।
थाना शाहगंज क्षेत्र का मामला
पूरा मामला थाना शाहगंज क्षेत्र का है। जहां राकेश ने दीपावली को लेकर मिट्टी के दीपक व बर्तन के साथ पोस्टर बेचने के लिए रख दिए। तभी दुकानदार हाजी शहजाद पुत्र हाजी गुलाम रसूल ने उसके साथ अभद्रता करते हुए गाली देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर दुकानदार ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया और सामान बेच रहे फड़ विक्रेता के साथ ही उसकी पत्नी, बेटी को पीटना शुरू कर दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
दुकानदार द्वारा फड़ विक्रेता और उसके परिवार वालों के साथ की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दुकानदार अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर फड़ विक्रेता को दौड़ाकर पीट रहा है। इतना ही नहीं उसके सामान को उठाकर फेंकता नजर आ रहा है। इस मामले को लेकर दोनों ही पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो