scriptएसएसपी अमित पाठक ने किया ऐसा फेरबदल कि उड़ जाएंगे इन माफियाओं के होश | SSP Amit Pathak Appointed VS Veer Kumar New CO in Kheragarh | Patrika News

एसएसपी अमित पाठक ने किया ऐसा फेरबदल कि उड़ जाएंगे इन माफियाओं के होश

locationआगराPublished: Aug 09, 2018 10:27:04 am

खेरागढ़ क्षेत्र में खनन की शिकायतों पर हुआ तबादला, खेरागढ़ से मुख्यालय भेजे गए क्षेत्राधिकारी

ssp amit pathak

ssp amit pathak agra

आगरा। जनपद के सभी थानों में बेहतर पुलिसिंग हो, इसके लिए एसएसपी अमित पाठक ने लगातार कड़े प्रयास किए हैं। जनपद के खेरागढ़ क्षेत्र में विगत दिनों से खनन माफियाओं की बढ़ती गतिविधियों में एसएसपी ने सख्ती दिखाई है। एसएसपी ने खेरागढ़ के क्षेत्राधिकारी को मुख्यालय में संबंद्ध कर दिया है। उनके स्थान पर तेज तर्रार को खेरागढ़ में तैनात किया गया है। सूत्रों के मुताबिक ये तबादला खनन माफियाओं पर सख्त कार्रवाई ना होने के चलते किया गया है। हालांकि महकमे ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: साइकिल से निकले एसएसपी अमित पाठक, पकड़ी सबसे बड़ी अवैध मंडी

पुलिस पर भारी पड़ते खनन माफिया
जनपद के खेरागढ़ क्षेत्र में खनन माफिया पुलिस पर भारी पड़ते दिखे हैं। खेरागढ़ क्षेत्र के कई स्थानों पर बड़े पैमाने पर खनन होता है। पुलिस कार्रवाई करती है तो सफेदपोश इस पर पर्दा डालने के लिए तैयार खड़े रहते हैं। एसएसपी अमित पाठक ने खेरागढ़ में तैनात क्षेत्राधिकारी नरेंद्र सिंह राणा को जनपद मुख्यालय में अटैच किया है। वहीं तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी वीएस वीर कुमार को खेरागढ़ का नया क्षेत्राधिकारी बनाया गया है। वीएस वीर कुमार क्षेत्राधिकारी अपराध कार्यालय में नियुक्त थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एसएसपी का ये एक्शन खनन माफियाओं पर बड़ी चोट करने के लिए लिया गया है।
ईंट मंडी के बाद एसएसपी ने दिखाई थी सख्ती
आगरा में फतेहाबाद रोड स्थित कलाल खेरिया में अवैध रूप से ईंट मंडी संचालित हो रही थी। एसएसपी अमित पाठक जब साइकिल से इस क्षेत्र का दौरा करने निकले तो उन्हें सड़क किनारे अवैध पार्किंग बनाकर बिना नंबर के ट्रैक्टरों से ओवरलोडिंग की जा रही थी। यहां खड़े 29 ट्रैक्टरों को पुलिस ने सीज किया था। वहीं एसएसपी ने एआरटीओ को इस संबंध में विभागीय स्तर से कार्रवाई करने के लिए अवगत भी कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो