scriptएसएसपी साइकिल से पहुंचे शिव मंदिर, सादा कपड़ों में नहीं हुई पहचान तो युवा आईपीएस ने किया ये काम… | SSP Amit pathak visit kailash mahadev mandir up agra news | Patrika News
आगरा

एसएसपी साइकिल से पहुंचे शिव मंदिर, सादा कपड़ों में नहीं हुई पहचान तो युवा आईपीएस ने किया ये काम…

शिव भक्तों की भीड़ में एक शख्स ऐसा आया, जिसे देख लोगों को तितर बितर करते हुए पुलिस ने सुरक्षा घेरा बना लिया।

आगराAug 13, 2018 / 05:24 pm

धीरेंद्र यादव

SSP Amit pathak

SSP Amit pathak

आगरा। कैलाश महादेव मंदिर श्रावण मास के तीसरे सोमवार को बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ थी। आलम ये था, कि पैर रखने तक की जगह नहीं मिल पा रही थी। इसी भीड़ में एक शख्स ऐसा आया, जिसे देख भीड़ तितर बितर करते हुए पुलिस ने सुरक्षा घेरा बना लिया। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि आगरा के एसएसपी अमित पाठक थे। एसएसपी अमित पाठक साइकिल से कैलाश मंदिर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे।
चर्चा में एसएसपी अमित पाठक
साइकिल से अवैध ईंट की मंडी पहुंचे, तो एक दिन पहले ही युवा आईपीएस अधिकारी अमित पाठक ने एमजी रोड को अतिक्रमण से मुक्त कराया। वहीं आज एसएसपी आगरा अमित पाठक साइकिल से कैलाश महादेव मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे। कैलाश महादेव मंदिर पर भक्तों की भीड़ इस कदर थी, कि उनकी सरकारी गाड़ी का निकलना मुश्किल था, इसलिए एसएसपी साइकिल से मंदिर तक पहुंचे।
ये भी पढ़ें – दरोगा जी पहले तो अकड़े, लेकिन टी शर्ट और शॉर्ट्स वाले युवक को जब पहचाना, तो छूट गए पसीने और फिर… देखें वीडियो


दिये ये निर्देश
एसएसपी अमित पाठक सुबह के समय साइकिल से मंदिर पहुंचे। यहां उन्हें देखते ही पुलिस जवानों ने सुरक्षा घेरा बना लिया। इसके बाद उन्हें मंंदिर परिसर तक लाया गया, यहां पर एसएसपी अमित पाठक ने पूजन किया। इसके बाद मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का अधीनस्थों के साथ जायजा लिया। एसएसपी ने निर्देश दिये कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं होनी चाहिए। मंदिर परिसर में हर आने जाने वाले पर पैनी नजर रखी जाये।

Home / Agra / एसएसपी साइकिल से पहुंचे शिव मंदिर, सादा कपड़ों में नहीं हुई पहचान तो युवा आईपीएस ने किया ये काम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो