scriptसोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के लिए ट्रेन पर बरसा दिए पत्थर, आरपीएफ ने पकड़े | Stones thrown on train in Agra to make video on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के लिए ट्रेन पर बरसा दिए पत्थर, आरपीएफ ने पकड़े

locationआगराPublished: Sep 11, 2021 12:38:31 pm

Submitted by:

arun rawat

— राजामंडी और बिल्लोचपुरा स्टेशन के बीच सिकंदरा पुलिया के पास दो ट्रेनों पर फेंके गए थे पत्थर।

Train

पत्थर लगने से टूटा ट्रेन का शीशा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूट्यूब पर शॉर्ट वीडियो डालने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। युवा और टीएनजर्स वर्ग में इसका क्रेज अधिक है। ऐसे ही बच्चों ने शॉर्ट वीडियो बनाने के लिए ट्रेन पर पत्थर बरसा दिए। पत्थरबाजी से यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के शीशे भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। आरपीएफ ने कई बच्चों को पकड़कर उनके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें—

जंगल में जुआ खेल रहे 4 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 7 बाइक हजारों की नगदी और तमंचा बरामद

राजामंडी और बिल्लोचपुरा के बीच का मामला
पूरा मामला राजामंडी और बिल्लोचपुरा रेलवे स्टेशन के बीच का है। जहां कर्नाटका एक्सप्रेस और भोपाल एक्सप्रेस के गुजरने पर कुछ बच्चों द्वारा पथराव कर दिया गया। कुछ बच्चे इसकी मोबाइल में वीडियो में बना रहे थे। आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंच गए और पत्थर फेंकने वाले बच्चों की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने 10 बच्चों को पकड़ा जिनमें से 3 बच्चों ने पत्थर फेंकने की बात कबूल की है। उन्होंने बताया कि ट्रेन संख्या 06249 का सामने और बगल में लगा लुकिंग ग्लास टूट गया। दूसरी ट्रेन 02155 की बोगी बी वन की खिड़की का शीशा टूट गया। इससे ड्राइवर घबरा गए और उन्होंने ऑपरेटिंग कंट्रोल को संदेश भेजा। पकड़े गए बच्चों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो