script

ग्वालियर हाईवे पर दो ट्रकों की ​भीषण भिड़ंत में लगी आग, ट्रकों समेत तीन बाइकें जलीं

locationआगराPublished: Sep 28, 2021 11:15:54 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना मलपुरा क्षेत्र में हुआ भीषड़ सड़क हादसा, चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई जान।

Truck on Fire

हादसे के बाद जलता ट्रक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार रात्रि भीषण हादसा हो गया। दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद दोनों ट्रक धू धूकर जेल उठे। आग की चपेट में आकर तीन बाइकें भी जलकर खाक हो गईं। इस हादसे के बाद अफरा—तफरी मच गई और ट्रकों के चालक और क्लीनरों ने कूदकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें—

खड़े ट्रक में डीसीएम ने मारी टक्कर चालक की मौत

सोमवार देर रात्रि हुआ हादसा
हादसा सोमवार रात्रि करीब 12 बजे का है। ग्वालियर हाईवे पर भारत पेट्रोलियम के पंप के पास दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। घटना के बाद हाईवे पर दहशत फैल गई। दोनों तरफ वाहन रुक गए, जिससे जाम लग गया। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं। फायर ब्रिगेड ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दोनों ट्रकों में माल भरा हुआ था, जो पूरी तरह जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।
यह भी पढ़ें—

बारिश में गिरा महिला का मकान, पति की मौत के बाद दो बच्चों के साथ कर रही थी निवास


प्लाई बोर्ड भरा था ट्रक में
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्लाइबोर्ड लदे एक ट्रक में डीजल डलवाने के बाद चालक उसे पेट्रोल पंप से लेकर ग्वालियर हाईवे पर मुड़ा था। तभी पीछे से आए एक ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ट्रक करीब 20 मीटर तक घिसटते चले गए। चिंगारी निकलने से आग लग गई। ट्रक में लदे प्लाई बोर्ड से आग और विकराल हो गई। आग लगने की वजह से दोनों ओर से आ रहे वाहन वहीं रूक गए जिसकी वजह से जाम लग गया। सूचना पर पहुंची फायाब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। काफी प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन जब तक सबकुछ जलकर खाक हो गया। बताया जाता है कि पेट्रोल पंप के समीप ही वैष्णो ढाबा पर कुछ युवकों की बाइकें खड़ी थीं। आग ने तीन बाइकों को भी चपेट में ले लिया। जिससे तीनों बाइकें जल गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो