script4 साल की बच्ची के साथ 13 साल के चाचा ने की शर्मनाक हरकत, रेप नहीं कर पाया तो चेहरा कुचलकर फेंका | Uttar pradesh agra 14 years old boy killed his 4 years old niece crushed her face with stone | Patrika News
आगरा

4 साल की बच्ची के साथ 13 साल के चाचा ने की शर्मनाक हरकत, रेप नहीं कर पाया तो चेहरा कुचलकर फेंका

आगरा में चार साल की बच्ची की हत्या के मामले में 13 साल के नाबालिग किशोर को हिरासत में लिए जाने की घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। नाबालिग किशोर की इस हरकत ने बदल रहे सामाजिक मूल्यों को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। बच्ची की हत्या के एक महीना से अधिक समय बीत जाने के बाद अब पुलिस ने घटना से पर्दा उठा दिया है।

आगराJun 09, 2024 / 05:48 pm

Swati Tiwari

 आगरा के निबोहरा क्षेत्र में 28 मई को एक 4 वर्षीय बच्ची की लाश खरबूजे के खेत में मिली थी। घटना के बाद परिजनों ने खेत मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस को जांच में उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल सका। अब, जब पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना से पर्दा उठाया तो सब हैरान रह गए। पुलिस ने अब एक तेरह साल के किशोर को हिरासत में लिया है, जो रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है। जांच में पता चला है कि रेप की कोशिश में नाकाम रहने के बाद किशोर ने बच्ची की हत्या कर दी थी। 

खेत में खून से लथपथ मिली थी बच्ची

 कुछ दिनों पहले बच्ची खेत में खून से लथपथ हालत में मिली थी। बच्ची के परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बच्ची के पिता ने खेत के मालिक के खिलाफ थाने में नाम दर्ज करवाया था। डीसीपी पूर्वी अतुल ने बताया कि जब उन्होंने छानबीन शुरू की तो खेत के मालिक की लोकेशन कही और की निकली। ग्रामीणों से बात करने के बात पता चला कि बच्ची को आखिरी बार उसके चाचा के साथ देखा गया था। इसके अलावा गांव वालों ने ये भी बताया कि उस दिन वह पसीना-पसीना हो रहा था। 

घटना के बाद नानी घर चला गया था किशोर

 शक के आधार पर पुलिस ने रिश्ते के चाचा को पकड़ा। पूछताछ में उसने मासूम की हत्या की बात कबूल की। बताया कि वह खरबूज दिलाने के बहाने अपने साथ खेत में लेकर गया था। खेत में उसने मासूम के साथ गलत काम का प्रयास किया। बच्ची रोने लगी तो वह काफी घबरा गया। उसने बच्ची का गला दबा दिया। पास में ही पत्थर पड़ा था। उसे उठाकर उसके सिर पर मारा। दूसरे दिन वह बहाने से नानी के घर चला गया। पुलिस ने इस नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जहां से उसे राजकीय किशोर गृह भेजा है।

Hindi News/ Agra / 4 साल की बच्ची के साथ 13 साल के चाचा ने की शर्मनाक हरकत, रेप नहीं कर पाया तो चेहरा कुचलकर फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो