scriptValentine day 2018 Hindu Kalyan Mahasabha will oppose lovers | Valentine day: हिन्दू कल्याण महासभा ने दी प्रेमी जोड़ों को बड़ी चेतावनी, किया लट्ठ पूजन | Patrika News

Valentine day: हिन्दू कल्याण महासभा ने दी प्रेमी जोड़ों को बड़ी चेतावनी, किया लट्ठ पूजन

हिन्दू कल्याण महासभा ने कहा पहले समझाएंगे, फिर नहीं माने तो लट्ठ चलाएंगे।

आगरा

Published: February 13, 2018 05:55:08 pm

आगरा। वेलेंटाइन डे को लेकर युवा दिल धड़क रहे हैं, तो वहीं हिन्दू कल्याण महासभा ने इन प्रेमियों के लिए मुसीबत बढ़ा दी है। हिन्दू कल्याण महासभा ने कहा कि valentine day की इस पाश्च सभ्यता को हावी नहीं होने देंगे। पहले युवाओं को भगवान शिव की मूर्ति देकर समझाया जाएगा, फिर भी यदि वे नहीं मानते हैं, तो उनके लिए आज लट्ठ का पूजन किया गया है।
Valentine day 2018
Valentine day 2018
यहां हुआ पूजन
Valentine day को लेकर हिन्दू कल्याण महासभा ने भगवान टॉकीज चौराहे पर लट्ठ पूजन किया। प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने बताया कि 14 फरवरी महाशिवरात्रि का पर्व सभी सनातनी धूम धाम से मना रहे हैं, ऐसे में पाश्च सभ्यता का ये वेलेंटाइन डे रूपी त्योहार जो हमारे युवाओं को खत्म करने का काम कर रहा है, इसे हावी नहीं होने दिया जाएगा। हिन्दू कल्याण महासभा द्वारा इसका विरोध किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो लट्ठ का प्रयोग भी किया जाएगा।
पहले समझाने का करेंगे प्रयास
हिन्दू कल्याण महासभा के पदाधिकारियों ने बताया कि पहले युवाओं को समझाने का प्रयास किया जाएगा, उन्हें भगवान शिव की मूर्ति भेंट की जाएगी और वेलेंनटाइन डे की जगह महाशिवरात्रि मनाने की अपील की जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्क, सार्वजनिक स्थल और सिनेमा हॉल के आस पास हिन्दू कल्याण महासभा के कार्यकर्ताओं की टीम सक्रिय रहेगी, इनमें से एक भी स्थान पर यदि कोई जबरन युवा किसी युवती को गुलाब का फूल देता हुआ नजर आता है, तो उसे सबक सिखाया जाएगा।

हुआ पूजन
हिन्दू कल्याण महासभा ने भगवान टॉकीज चौराहे पर लट्ठ पूजन किया। इस अवसर पर जय श्री राम, जय हनुमान, भोले बाबा की जय के नारे लगे। बड़ी संख्या में उपस्थित महासभा के सदस्यों ने लट्ठ का तिलक कर और फूलों के साथ पूजन किया।
ये भी पढ़ें -

सूट पहने हुए इस शख्स को देख रेलवे अधिकारियों के उड़े होश, रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही मच गई खलबली

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

नोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.