Valentine day: हिन्दू कल्याण महासभा ने दी प्रेमी जोड़ों को बड़ी चेतावनी, किया लट्ठ पूजन

हिन्दू कल्याण महासभा ने कहा पहले समझाएंगे, फिर नहीं माने तो लट्ठ चलाएंगे।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 13 Feb 2018, 05:55 PM IST

आगरा। वेलेंटाइन डे को लेकर युवा दिल धड़क रहे हैं, तो वहीं हिन्दू कल्याण महासभा ने इन प्रेमियों के लिए मुसीबत बढ़ा दी है। हिन्दू कल्याण महासभा ने कहा कि valentine day की इस पाश्च सभ्यता को हावी नहीं होने देंगे। पहले युवाओं को भगवान शिव की मूर्ति देकर समझाया जाएगा, फिर भी यदि वे नहीं मानते हैं, तो उनके लिए आज लट्ठ का पूजन किया गया है।

यहां हुआ पूजन
Valentine day को लेकर हिन्दू कल्याण महासभा ने भगवान टॉकीज चौराहे पर लट्ठ पूजन किया। प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने बताया कि 14 फरवरी महाशिवरात्रि का पर्व सभी सनातनी धूम धाम से मना रहे हैं, ऐसे में पाश्च सभ्यता का ये वेलेंटाइन डे रूपी त्योहार जो हमारे युवाओं को खत्म करने का काम कर रहा है, इसे हावी नहीं होने दिया जाएगा। हिन्दू कल्याण महासभा द्वारा इसका विरोध किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो लट्ठ का प्रयोग भी किया जाएगा।

पहले समझाने का करेंगे प्रयास
हिन्दू कल्याण महासभा के पदाधिकारियों ने बताया कि पहले युवाओं को समझाने का प्रयास किया जाएगा, उन्हें भगवान शिव की मूर्ति भेंट की जाएगी और वेलेंनटाइन डे की जगह महाशिवरात्रि मनाने की अपील की जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्क, सार्वजनिक स्थल और सिनेमा हॉल के आस पास हिन्दू कल्याण महासभा के कार्यकर्ताओं की टीम सक्रिय रहेगी, इनमें से एक भी स्थान पर यदि कोई जबरन युवा किसी युवती को गुलाब का फूल देता हुआ नजर आता है, तो उसे सबक सिखाया जाएगा।


हुआ पूजन
हिन्दू कल्याण महासभा ने भगवान टॉकीज चौराहे पर लट्ठ पूजन किया। इस अवसर पर जय श्री राम, जय हनुमान, भोले बाबा की जय के नारे लगे। बड़ी संख्या में उपस्थित महासभा के सदस्यों ने लट्ठ का तिलक कर और फूलों के साथ पूजन किया।

ये भी पढ़ें -

सूट पहने हुए इस शख्स को देख रेलवे अधिकारियों के उड़े होश, रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही मच गई खलबली

valentine day
Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned