scriptआगरा की पॉश कॉलोनियों में दो मार्च को नहीं मिलेगा पानी, यह है वजह | Water will not be available on March 2 in Agra's posh colonies | Patrika News

आगरा की पॉश कॉलोनियों में दो मार्च को नहीं मिलेगा पानी, यह है वजह

locationआगराPublished: Feb 28, 2021 12:56:51 pm

Submitted by:

arun rawat

— जल कल विभाग द्वारा टंकियों और जलाशयों की सफाई का कराया जाएगा काम।

water

water

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। आगरा में पानी की किल्लत किसी से छिपी नहीं है। शहर के तमाम मुहल्ले ऐसे हैं जो जल कल विभाग द्वारा सप्लाई किए जाने वाले पानी पर ही निर्भर हैं। ऐसे में यदि गर्मियों के मौसम में उन्हें एक दिन भी पानी न मिले तो जीना मुश्किल हो जाता है। दो मार्च को भी शहर के कई मोहल्लों में पानी की आपूर्ति नहीं की जाएगी।
जलकल विभाग के जीएम ने दी जानकारी
आगरा जलकल विभाग के महाप्रबंधक आरएस यादव ने बताया कि शहर की लॉयर्स कॉलोनी जोनल पंपिंग स्टेशन के जलाशय और टैंक एवं निर्भय नगर पानी की टंकी की सफाई के कारण इनसे जुड़े क्षेत्रों लॉयर्स कॉलोनी, सुलभ विहार, देव नगर, कालिंदी पुरम, जेपी नगर, गैलाना रोड, नसीराबाद, नगला पदी, दुर्गा नगर, सुख नगर आदि में दो मार्च की शाम को पानी की आपूर्ति नहीं की जाएगी। तीन मार्च को सुबह यहां जलापूर्ति सामान्य हो पाएगी। क्षेत्रीय लोग पहले ही पानी की व्यवस्था करके रख लें।
पहले भी रही है पानी की किल्लत
शहर में पानी को लेकर पहले भी कई बार हंगामे हो चुके हैं। गर्मियों के मौसम में जलकल विभाग समय से पूरे शहर को पानी उपलब्ध नहीं करा पाता। यमुना पार के क्षेत्रों में टैंकर भेजकर पानी की आपूर्ति कराई जाती है जबकि दयालबाग, आवास विकास, शाहगंज क्षेत्र में भी पानी की भारी किल्लत रहती है। ऐसे में दो मार्च को आपूर्ति बाधित होने पर लोगों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो