scriptअहमदाबाद ग्रामीण के 21 पीआई का एक साथ तबादला | Patrika News
अहमदाबाद

अहमदाबाद ग्रामीण के 21 पीआई का एक साथ तबादला

अहमदाबाद शहर के पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश जाट ने मंगलवार को एक साथ 27 पुलिस अधिकारियों का एक साथ तबादला कर दिया। ग्रामीण के ज्यादातर थानों के पीआई को बदल दिया है।

अहमदाबादJun 25, 2024 / 10:41 pm

nagendra singh rathore

SP Office

अहमदाबाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय।

अहमदाबाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने मंगलवार को ग्रामीण के 21 पुलिस निरीक्षकों और छह पीएसआई का एक साथ तबादला कर दिया। इसमें ज्यादातर थानों के पीआई बदल दिए हैं। आर ए जादव को विवेकानंदनगर थाने में, बी टी गोहिल को बोपल थाने में , ए पी चौधरी को चांगोदर थाने में पी डी जानी को धोलेरा थाने में नियुक्ति दी है। आर डी गोजिया को धंधुका, बी पी पटेल को महिला थाना, एच जी राठौड़ को साणंद टाउन, ए जे चौधरी को विरमगाम ग्रामीण, जे डी डांगरवाला को धोलका टाउन, बी एच राठौड़ को विरमगाम सर्कल पीआई, एच सी गोहिल को एंटीह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में तैनात किया है। एन एन परमार को धोलका ग्रामीण, एस एन रामाणी को एलआईबी, एन एन पारगी को कणभा, के एस दवे को विरमगाम टाउन, एस वी चौधरी को बावला, एस एस चौधरी को विट्ठलापुर, ए एच गोरी को नलसरोवर में तैनात किया है। एच एन बारिया को धोलका का सीपीआई बनाया है।

छह पीएसआई का भी स्थानांतरण

इसके साथ छह पीएसआई का भी तबादला किया है। पीएसआई आर एस रबारी को देत्रोज, ए एन जानी को एसओजी, वी एल पटेल को मांडल, वीआर देसाई को विरमगाम ग्रामीण में नियुक्त किया है।

Hindi News/ Ahmedabad / अहमदाबाद ग्रामीण के 21 पीआई का एक साथ तबादला

ट्रेंडिंग वीडियो