अमित शाह ने सोमनाथ में पूजा-अर्चना की

अमित शाह ने सोमनाथ में पूजा-अर्चना की

Uday Kumar Patel | Publish: May, 18 2019 04:18:33 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-परिजनों के साथ पहुंचे सोमनाथ मंदिर

 

गांधीनगर. एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए वहीं दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमनाथ मंदिर में भगवान शिव के दर्शन किए।
लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार समाप्त होने के बाद शाह शनिवार को यहां सपरिवार पहुंचे। शाह के साथ-साथ उनकी पत्नी, पुत्र, पुत्रवधु और पौत्री ने यहां पूजा-अर्चना की।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहले महादेव को जलाभिषेक किया, फिर तत्काल महापूजा और ध्वजापूजा भी की। इस अवसर पर पुजारी ने शाह को माला पहनाकर सम्मान किया वहीं सोमनाथ ट्रस्ट के अधिकारी की ओर से शाल ओढ़ाकर उन्हें सोमनाथ महादेव का स्मृतिचिह्न भेंट किया गया। शाह द्वादश ज्योर्तिलिंगों में प्रथम ज्योर्तिलिंग सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी भी हैं।

इससे पहले शाह शुक्रवार देर रात राजकोट पहुंचे। यहां से वे सुबह परिजनों के साथ सोमनाथ पहुंचे। सोमनाथ से वे अहमदाबाद स्थित अपने घर पर परिवार जनों के साथ शनिवार को पूरा दिन बिताएंगे और फिर रविवार को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
शाह गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned